logo-image

विंबलडन फाइनल देखने गई सोनम कपूर ने अल्कराज की तारीफ की

विंबलडन फाइनल देखने गई सोनम कपूर ने अल्कराज की तारीफ की

Updated on: 17 Jul 2023, 11:40 AM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और फैशन दिवा सोनम कपूर रविवार को अपने पति आनंद आहूजा के साथ कार्लोस अल्कराज और नोवाक जोकोविच के बीच विंबलडन का फाइनल मैच देखने गई।

विंबलडन सेंटर कोर्ट में नजर आईं सोनम बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। उन्हें बरबरी के डिजाइनर आउटफिट में देखा गया। उन्होंने ग्रीन कलर की चेकर्ड आउटफिट पहनी हुई थी। उन्होंने स्लीक लो-बन हेयरस्टाइल, ब्लैक सनग्लासिस और ब्लैक बैग के साथ लुक को पूरा किया।

सोमवार को उन्होंने सेंटर कोर्ट से पति आनंद और अपने दोस्तों के साथ कई फोटोज भी शेयर किए। उन्होंने टिकट, फूड और खिलाड़ियों की क्लिपिंग की झलक भी पेश की।

सोनम ने अल्कराज की एक तस्वीर भी साझा की। बता दें कि स्पेनिश टेनिस खिलाड़ी कार्लोस अल्काराज ने विंबलडन फाइनल 2023 में सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को पांच सेट में हराकर खिताब अपने नाम किया।

एक्ट्रेस ने लिखा, ऐसी शानदार संगति के साथ देखना कितना अविश्वसनीय ऐतिहासिक मैच है! बेहद प्रतिभाशाली कार्लोस अल्काराज और अद्भुत नोवाक जोकोविच को बधाई!

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.