logo-image

... तो क्या PM मोदी ने खराब करवा दिया राहुल गांधी के विमान का इंजन

राहुल गांधी शुक्रवार को पटना जाने वाले थे लेकिन विमान के इंजन में खराबी के चलते वो वहां नहीं जा सके जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों से माफी मांगी है.

Updated on: 26 Apr 2019, 11:25 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को पटना जाने वाले थे लेकिन विमान के इंजन में खराबी के चलते वो वहां नहीं जा सके जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर कार्यकर्ताओं और समर्थकों से माफी मांगी है. राहुल गांधी समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (उड़ीसा) और संगमनेर (महाराष्ट) में बैठक करने वाले थे.

अब विमान में खराबी के चलते वो बिहार नहीं जा पाए जिसके चलते उन्हें अन्य जगहों पर जाने में भी देरी होगी जिसके लिए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'आज पटना जाने की तैयारी थी लेकिन विमान के इंजन में खराबी के चलते हमारे ऊपर दिल्ली वापस लौटने के लिए दबाव बनाया गया. अब समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (उड़ीसा) और संगमनेर (महाराष्ट) में आज की बैठकें देर से चलेंगी जिसके लिए समर्थकों से माफी चाहूंगा.'

यह भी पढ़ें -UP Board क्लास 10 और 12 के रिजल्ट सबसे पहले चेक करने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here



ट्वीट के साथ मौजूद वीडियो विमान की उड़ान में गड़बड़ी दिखाई देती है फिर कैमरा राहुल की ओर मुड़ जाता है, जो थोड़ा उत्तेजित होकर कह रहे हैं "इसे ट्वीट करो, नहीं तो वे कहेंगे कि आपको देरी हो गई थी."

यह भी पढ़ें -Board Result 2019 के लिए यहां क्लिक करें