logo-image

Lok Sabha Election 2024: स्मृति ईरानी का राहुल पर हमला, वायनड में ले रहे आतंकी संगठन का सपोर्ट

स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं कुछ दिन पहले वायनाड में थी और मुझे पता चला कि राहुल गांधी ने वायनाड को अपना परिवार बताया है. ऐसा कहा जाता है कि लोग रंग बदलते हैं.

Updated on: 08 Apr 2024, 11:23 PM

नई दिल्ली:

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों केरल के दौरे पर है. उन्होंने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी जमकर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री ने केरल के वायनाड में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से समर्थन ले रहे हैं. स्मृति ईरानी ने राहुल से सवाल पूछते हुए कहा कि राहुल गांधी को अमेठी की जनता को जानकारी देना चाहिए कि वो वायनाड में चुनाव जीतने के लिए बैन संगठना का सपोर्ट क्यों ले रहे हैं. आपको बता दें कि गृह मंत्रालय ने पीएफआई को एंटी टेरर एक्टविटी के लिए 5 साल का बैन लगायाा है. 

आपको बता दें लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की ओर से स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को अमेठी लोकसभा सीट से हराया था. वहीं राहुल वर्तमान समय में केरल के वायनाड सीट से सांसद है. केंद्रीय मंत्री ने निशाना साधते हुए कहा कि हमें जानकारी मिली है कि राहुल गांधी वायनड में लोकसभा चुनाव जीतने के लिए आतंकी संगठन पीएफआई का सपोर्ट ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि आंतकी संगठन ने हर जिले में मारे गए हिंदुओं की लिस्ट तैयार की है. ऐसे में राहुल गांधी को अमेठी की जनता को बताना चाहिए कि वो ऐसे बैन संगठन का समर्थन क्यों ले रहे हैं.  

15 साल तक कोई काम नहीं

स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं कुछ दिन पहले वायनाड में थी और मुझे पता चला कि राहुल गांधी ने वायनाड को अपना परिवार बताया है. ऐसा कहा जाता है कि लोग रंग बदलते हैं. लेकिन ये पहली बार ऐसा देखा जा रहा है कि लोग अपने परिवार भी बदल लेते हैं. ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाने साधते हुए कहा कि कल एक कांग्रेस नेता ने वायनाड में घोषणा की कि राहुल गांधी ने यह सीट इसलिए चुनी क्योंकि उन्हें लगता है कि वायनाड के लोग अधिक वफादार हैं. ऐसे में वो अमेठी की वफादारी के बारे में क्या कहेंगे जिन्होंने 15 साल तक एक ऐसे सांसद को बर्दाश्त किया जिसने उनके लिए कुछ नहीं किया. हम सब जानते हैं कि इन 15 सालों में से 10 साल केंद्र में सोनिया जी की सरकार थी और प्रदेश में सपा की सरकार थी. लेकिन इसके बावजूद भी राहुल गांधी ने अमेठी की जनता के विकास के लिए कुछ नहीं किया.

अमेठी की जनता को राशन

बीजेपी कार्यकर्ताओं को पता है कि गांधी परिवार से कोई न कोई अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने जरूर आएगा. वहीं आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी अमेठी लोकसभा क्षेत्र में रहने वाले 19 लाख नागरिकों को राशन भेजते का काम करते हैं. लेकिन गांधी परिवार पीएम मोदी का विरोध क्यों करता है. उन्होंने राहुल से सवाल पूछा सरकारी राशन पाने वाले 19 लाख लोगों के लिए गांधी परिवार की ओर से क्या कहना है.