logo-image

आपने मुझसे जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया दीदी, सुषमा स्वराज से बोलीं स्मृति ईरानी

एक अन्य ट्वीट में महिला एवं बाल विकास मंत्री ईरानी ने लिखा, 'दीदी के असामयिक निधन ने मेरे जैसे कई पार्टी कार्यकर्ताओं को स्तब्ध कर दिया है.'

Updated on: 07 Aug 2019, 03:06 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को सुषमा स्वराज को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शिकायत की कि उन्होंने उनके साथ लंच (दोपहर का भोजन) करने का वादा पूरा नहीं किया. जब सुषमा स्वराज की हालत गंभीर होने की खबर आई तो मंगलवार रात एम्स पहुंचे लोगों में शामिल ईरानी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री के साथ अपने संबंधों की अहमियत बताते हुए अपना दुख ट्विटर पर साझा किया.

ईरानी ने ट्वीट किया, 'मुझे आपसे शिकायत है दीदी. आपने खुशी मनाने के लिए मुझे लंच पर ले जाने को लेकर बांसुरी (सुषमा की बेटी) से एक रेस्तरां का चयन करने को कहा था. आप हम दोनों से किए अपने वादे को पूरा किए बिना ही चली गईं.' लंच के वादे पर केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद का मार्मिक संदेश सामने आया, जो (लंच) कभी नहीं हुआ. ईरानी और सुषमा स्वराज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहले कार्यकाल में कैबिनेट सहयोगी थीं.

एक अन्य ट्वीट में महिला एवं बाल विकास मंत्री ईरानी ने लिखा, 'दीदी के असामयिक निधन ने मेरे जैसे कई पार्टी कार्यकर्ताओं को स्तब्ध कर दिया है.' उन्होंने कहा, 'मैं शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी सहानुभूति व्यक्त करती हूं. एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में, यदि हम अपना जीवन महिलाओं के उत्थान के लिए समर्पित करते हैं, तो यह उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी.' सुषमा स्वराज पिछले कुछ समय से बीमार थीं. उन्होंने पिछला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया था.