News Nation Logo

BAR पर रार, स्मृति ईरानी ने कांग्रेस, पवन खेड़ा और जयराम रमेश को नोटिस भेजा

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Jul 2022, 04:37:55 PM
irain

स्मृति ईरानी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बार के रार को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है. इस मामले में स्मृति ईरानी ने रविवार को उनकी बेटी जोइश ईरानी पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाने को कांग्रेस और उसके नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा है. स्मृति ईरानी की ओर से उनके वकील ने कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस के नेता जयराम रमेश और पवन खेड़ा को लीगल नोटिस भेजा है. आपको बता दें कि कांग्रेस ने गोवा के इस बार को लेकर आरोप लगाया था कि इसका प्रबंधन केंद्रीय मंत्री का परिवार करता है.

यह भी पढ़ें : तेज बारिश में तालाब का मजे लेने गए पांच बच्चे, मौके पर दो की मौत

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को इन आरोपों को खारिज कर दिया कि उनकी 18 वर्षीय बेटी गोवा में अवैध बार चला रही है. ईरानी ने कहा कि उसकी बेटी एक कॉलेज की छात्रा है और कोई बार नहीं चलाती है. मंत्री ने कहा कि वह मामले को अदालत और लोगों तक ले जाएंगी. उन्होंने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी बेटी का दोष सिर्फ इतना है कि उनकी मां (खुद ईरानी) सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5,000 करोड़ रुपये की लूट पर प्रेस कांफ्रेंस करती रहती हैं. 

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा कि मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5,000 करोड़ रुपये की लूट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है. उसकी गलती यह है कि उसकी मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था.

यह भी पढ़ें : जब नेहरू ने मिल्खा और रोड्स स्कॉलर के लिए की थी राष्ट्रीय अवकाश की घोषणा

उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि वह 2024 में अमेठी से राहुल गांधी को फिर से हराएंगी. उन्होंने सोनिया गांधी को 2024 में अमेठी से राहुल को फिर से मैदान में उतारने की चुनौती दी. स्मृति ईरानी ने पवन खेड़ा से सवाल करते हुए कहा कि पेपर दिखाते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी बेटी अवैध बार चलाती है और इसके लिए उन्हें कारण बताओ नोटिस भी दिया गया है, लेकिन खेड़ा को बताना चाहिए कि उन कागजात में उनकी बेटी का नाम कहां है?

ईरानी ने सवाल करते हुए कहा, जयराम रमेश (कांग्रेस नेता) ने आरटीआई के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप लगाया है, लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि क्या उस आरटीआई आवेदन में मेरी बेटी का नाम है? क्या उस आरटीआई के जवाब में उसका नाम है.

First Published : 24 Jul 2022, 04:19:41 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.