News Nation Logo
Banner

स्मृति ईरानी का राहुल पर पलटवार- जिस उत्तर भारत का कर रहे अपमान, सोनिया भी वहीं से सांसद

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के उत्तर भारत को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी हमलावर है. अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अब राहुल गांधी ने एक बार फिर राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है.  

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 24 Feb 2021, 11:03:41 AM
Smriti irani

जिस उत्तर भारत का कर रहे अपमान, सोनिया भी वहीं से सांसद- स्मृति ईरानी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

राहुल गांधी के उत्तर भारत को लेकर दिए गए बयान को लेकर बीजेपी जमकर हमलावर है. अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल जिस उत्तर भारत पर सवाल खड़े कर रहे हैं, उन्हें याद रखना चाहिए कि सोनिया गांधी भी यहां से ही सांसद हैं. उन्होंने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उत्तर भारत के लोगों के प्रति उनमें इतनी हीन भावना है तो वह उत्तर भारत में राजनीति ही क्यों कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अभी तक राहुल गांधी के बयान का उनकी बहन प्रियंका वाड्रा ने भी खंडन नहीं किया, जबकि वह भी लगातार उत्तर प्रदेश में लोगों के बीच जा रही है. स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी परिवार जब भी अमेठी लौटेगा, उन्हें जनता को इसका जबाव देना होगा.  

यह भी पढ़ेंः 'राहुल ने पहले उत्तर भारत को कांग्रेस मुक्त किया, अब दक्षिण की ओर चले'

माफी के लायक नहीं राहुल गांधी की बात
स्मृति ईरानी ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी उत्तर भारत के लोगों का अपमान कर रहे हैं जबकि उनकी मां यहीं से सांसद हैं. राहुल ने जो बात कही है वह माफी के लायक नहीं है. स्मृति ईरानी ने कहा कि जिस जगह से राहुल गांधी पहली बार सांसद बने वहां के लोगों के लिए उनका यह कहना है कि वह इतने बुद्धिमान नहीं है जितना दक्षिण भारत के लोग हैं, यह दिखाता है कि उत्तर भारत के लोगों के प्रति राहुल गांधी का द्वेष किस कदर बढ़ गया है. जिस परिवार को 50 साल तक उत्तर भारत में लोगों ने जिताकर संसद तक पहुंचाया उन्हीं का अपमान कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः संजीव बालियान का सनसनीखेज दावा-'मस्जिद से हुआ था मेरे विरोध में ऐलान'

गुजरात का भी किया था अपमान
स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि अंगूर खट्टे हैं, लेकिन अंगूर इतना खट्टा हो कि अपनी राजनीति में जान फूंकने के लिए देश और जनता का अपमान कर दें. उन्होंने राहुल गांधी को अहसान फरामोश कहते हुए कहा कि 15 साल तक सांसद रहने के बाद भी उन्होंने अमेठी का विकास नहीं किया. स्मृति ईरानी ने कहा कि पहले राहुल गांधी गुजरात का अपमान करते थे. लोगों ने कल दिखा दिया कि गुजरात के लोग अपमान का किस तरह बदला लेते हैं. गौरतलब है कि केरल दौरे के दौरान त्रिवेंद्रम में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बयान दिया. जिसपर पूरी रार छिड़ पड़ी है. राहुल गांधी ने कहा कि वो 15 साल तक उत्तर भारत से सांसद रहे, लेकिन केरल आने पर उनके सामने अलग अनुभव आया. यहां के लोग मुद्दों में दिलचस्पी रखते हैं, जमीन तक मामले पर बात की जाती है. 

First Published : 24 Feb 2021, 11:03:41 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.