logo-image

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराने के लिए मांगी थी मन्नत, अब 14 KM नंगे पांव चलकर पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर

चुनावी सफर का सबसे बड़ा चुनाव जीतने के बाद मोदी सरकार की कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी 14 किमी नंगे पैर चलकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं.

Updated on: 28 May 2019, 04:26 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाली स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी का किला ध्वस्त कर दिया. अमेठी सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराने के बाद स्मृति ईरानी का बीजेपी में काफी कद बढ़ गया है. चुनावी सफर का सबसे बड़ा चुनाव जीतने के बाद मोदी सरकार की कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी 14 किमी नंगे पैर चलकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं. खास बात ये है कि स्मृति ईरानी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी बल्कि उनके मंदिर पहुंचने की जानकारी उनकी खास दोस्त एकता कपूर ने दी.

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे मोदी सरकार की कैबिनेट मंत्री के साथ दिखाई दे रही हैं. एकता ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, '' 14 किलोमीटर सिद्ध‍िविनायक के बाद वाला ग्लो.'' एकता कपूर ने इस धार्मिक यात्रा को लेकर जारी किए गए इस वीडियो में बताया कि स्मृति ईरानी 14 किमी नंगे पांव चलकर सिद्ध‍िविनायक मंदिर पहुंची और दर्शन किए. एकता ने जब मंत्री जी से इस धार्मिक यात्रा की वजह पूछी तो स्मृति ईरानी ने कहा कि भगवान ने उनकी मन्नत पूरी कर दी.

View this post on Instagram

14 kms to SIDDHI VINAYAK ke baaad ka glow 😂

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on