News Nation Logo

माणिक सरकार पर बीजेपी का हमला, कहा- क्वार्टर की ठीक से करें सफाई, निकला था नरकंकाल

सभी मंत्रियों के क्वार्टर के सेप्टिक टैंक उनके आने से पहले साफ करवाए जाएं क्योंकि माणिक सरकार के क्वार्टर में सेप्टिक टैंक से एक नरकंकाल निकला था।

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Kumar | Updated on: 10 Mar 2018, 06:28:24 PM
सुनील देवधर (ट्वीटर से ली गई फोटो)

नई दिल्ली:

त्रिपुरा चुनाव जीतने के बाद बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) पुरानी सरकार यानी कि पूर्व सीएम माणिक सरकार पर लगातार हमले कर रही है।

इसी क्रम में नॉर्थ ईस्ट में संघ के प्रचारक रहे सुनील देवधर ने शनिवार को कहा कि सभी मंत्रियों के क्वार्टर के सेप्टिक टैंक उनके आने से पहले साफ करवाए जाएं क्योंकि माणिक सरकार के क्वार्टर में सेप्टिक टैंक से एक नरकंकाल निकला था।

बता दें कि सुनील देवधर को त्रिपुरा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत का नायक बताया जाता है।

त्रिपुरा बीजेपी प्रभारी सुनील देवधर ने शुक्रवार रात को ट्विटर पर लिखा, 'मैं त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव से आग्रह करता हूं कि मंत्रियों के आवास में उनके जाने से पहले वहां के सेप्टिक टैंकों की सफाई करवा दें।'

माना जा रहा है बीजेपी नरकंकाल के मुद्दे को फिर से उठाकर माणिक सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है, जिससे कि लोकसभा चुनाव में बी फ़ायदा उठाया जा सके।

आगे उन्होंने लिखा, 'शायद आपको याद हो कि 4 जनवरी, 2005 को पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार के आवास में बने सेप्टिक टैंक से एक महिला का कंकाल मिला था, लेकिन इस मामले को जानबूझकर दबा दिया गया।'

कथित 13 साल पुराने मामले में सीएम के घर से शव मिला था। इस ट्वीट के बाद से कयास लगाया जा रहा है कि नई बीजेपी सरकार फिर से मामले की जांच शुरू कर सकती है।

और पढ़ें- सीपीएम त्रिपुरा में चरीलाम विधानसभा सीट से नहीं लड़ेगी चुनाव, सुरक्षा कारणों का दिया हवाला

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2018, 05:31:58 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.