logo-image

इंदौर में निर्माणाधीन बिल्डिंग में लगी लिफ्ट गिरने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

निर्माणाधीन बिल्डिंग में लगी अस्थाई लिफ्ट गिरने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. वहीं एक शख्स जख्मी हो गया. घटना इंदौर के पातालपानी इलाके की है.

Updated on: 01 Jan 2020, 12:10 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में साल के अंतिम दिन बेहद ही दुखद घटना सामने आई है. यहां निर्माणाधीन बिल्डिंग में लगी अस्थाई लिफ्ट गिरने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. वहीं एक शख्स जख्मी हो गया. घटना इंदौर के पातालपानी इलाके की है.

जानकारी की मानें तो इंदौर के पातालपानी इलाके में एक इमारत बनाई जा रही थी. मंगलवार को इमारत में लगी अस्थाई लिफ्ट गिर गई, जिसमें एक ही परिवार के छह लोग दब गए. इन लोगों को बचाया नहीं जा सकता. बिल्डिंग गिरने से उनकी वहीं मौत हो गई. वहीं एक शख्स जख्मी हो गया. जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. स्थानीय अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें:साल 2020 में पाकिस्तान के साथ संबंध सुधरेंगे या और होंगे खराब, जानें क्या कहता है सर्वे

महू के अनु विभागीय अधिकारी पुलिस विनोद शर्मा ने  बताया कि लिफ्ट गिरने से 6 लोगों की मौत गई. उन्होंने कहा कि मृतकों में से एक की पहचान पुनीत अग्रवाल के रूप में की गई है. एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हम अस्पताल में हैं. हमें अब तक चिकित्सक से बाकी लोगों के मृत्यु प्रमाणपत्र नहीं मिले हैं.

बता दें कि हाल ही में इंदौर में भूमाफिया ओमप्रकाश सलूजा के 5 मंजिला अवैध हॉस्टल को विस्फोट कर जमींदोज कर दिया गया. नगर निगम द्वारा 16 दिसंबर को इस होस्टल को तोड़ने की कार्रवाई की गई थी लेकिन पोकलेन तीन मंजिल तक ही पहुंच सकी थी. इसके चलते निगम ने विस्फोट विशेषज्ञ शरद सरवटे से संपर्क किया और रविवार को बिल्डिंग गिरा दी गई.