News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

Singhu Border Murder Case: सिंघु बॅार्डर में हत्या का मामला पहुंचा SC, जानें क्या हुआ

दिल्ली के सिंघु बॅार्डर मर्डर केस में नया मोड़ आ गया है. मर्डर केस मामला सुप्रीम कोर्ट (SC) पहुंच गया है. इस याचिका में प्रदर्शनकारियों को हटाने की मांग वाली मार्च से लंबित याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 15 Oct 2021, 11:05:39 PM
singhu border murder case 12

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • सिंघू बॅार्डर मर्डर केस में हुई थी दो आरोपियों की पहचान 
  • हिरासत में लिए गए निहंग सरबजीत सिंह 
  • मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ भी FIR दर्ज

नई दिल्ली :

दिल्ली के सिंघु बॅार्डर मर्डर केस में नया मोड़ आ गया है. मर्डर केस मामला सुप्रीम कोर्ट (SC) पहुंच गया है. इस याचिका में प्रदर्शनकारियों को हटाने की मांग वाली मार्च से लंबित याचिका पर जल्द सुनवाई की मांग की गई है.. याचिकाकर्ता स्वाति गोयल शर्मा और संजीव नेवार का कहना है कि गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा को लेकर दायर याचिका पर अभी तक सुनवाई सम्भव नहीं हो सकी है. कोर्ट जल्द सुनवाई करे.. वहीं मर्डर केस मामले के दो आरोपियों की पहचान हो गई है. पुलिस सरबजीत सिहं नाम के निहंग को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

यह भी पढें :Video: सिंघु बॉर्डर पर युवक की हत्या करने वाले निहंग का सरेंडर, 15 घंटे बाद आया सामने

सीएम ने की हाईलेवल की बैठक 

सूत्रों का दावा है कि सिंघू बॉर्डर हत्याकांड में दो आरोपियों की पहचान हुई है. बाबा अमनदीप सिंह और बाबा नारायण सिंह नाम के दो आरोपियों की पहचान की गई है.. इस मामले में एक निहंग सरबजीत को हिरासत में लिया गया है. सिंघु बॉर्डर की घटना को लेकर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हाई लेवल बैठक की है. सीएम की बैठक में अनिल विज और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी शामिल हुए हैं.. सोनीपत के कुंडली में किसानों के प्रदर्शन स्थल के निकट एक शव बरामद किए जाने की घटना को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है.. 
#WATCH | Haryana Police detains one person in connection with the Singhu border incident.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

गौरतलब है कि, हरियाणा में सोनीपत जिले के कुंडली में किसानों के प्रदर्शन स्थल के पास शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव धातु के एक अवरोधक से बंधा हुआ मिला.. शव का एक हाथ कटा हुआ था.. सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो क्लिप में कुछ निहंगों को जमीन पर खून से लथपथ पड़े एक व्यक्ति के पास खड़े हुए देखा गया है और उसका बायां हाथ कटा हुआ पड़ा है.. निहंगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मृत व्यक्ति को सिखों की पवित्र पुस्तक गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के लिए सजा दी गयी है..

First Published : 15 Oct 2021, 10:46:49 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.