News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

उस जगह से चुपचाप निकल जाइए, जहां आपका अनादर हो: निर्देशक सेल्वाराघवन

उस जगह से चुपचाप निकल जाइए, जहां आपका अनादर हो: निर्देशक सेल्वाराघवन

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 26 Dec 2021, 04:40:01 PM
Silently walk

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चेन्नई: तमिल में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले निर्देशक सेल्वाराघवन ने रविवार को कहा कि किसी को उस जगह पर रुकना नहीं चाहिए, जहां किसी का अनादर हो रहा हो।

निर्देशक, जो अभिनेता धनुष के भाई भी हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा, जब आप जानते हैं कि एक जगह पर आपका अपमान किया जा रहा है, तो चुपचाप वहां से एक मुस्कान के साथ निकल जाएं। बेहतर है कि बाहर खाना खाएं। अपमान सहने के बजाय गरिमा के साथ बाहर खाना खाओ।

सेल्वाराघवन ने सोशल मीडिया पर अपने ज्ञान को साझा किया।

कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि विलंब प्रगति की सबसे बड़ी बाधा है। यह विचार कि मैं बाद में इसका ध्यान रखूंगा प्रगति में बाधक सबसे बड़ा कारण है। बड़ा हो या छोटा, किसी भी कार्य को तुरंत समाप्त करें। आपको शांति मिलेगी। दिमाग से और अपनी आंखों से प्रगति भी देखेंगे।

एक और मौके पर उन्होंने कहा था कि मैं आपको सच बता रहा हूं। यहां किसी के पास हमारे दर्द को सुनने का समय नहीं है। अगर वे सुनते भी हैं, तो यह नकली है। इसके बजाय, भगवान को अपनी समस्याएं बताएं। आप अनुभव परिवर्तन करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 26 Dec 2021, 04:40:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो