logo-image

कांग्रेस में तूफान से पहले की खामोशी, सिब्बल के ताजा ट्वीट से सुगबुगाहट तेज

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी की टिप्पणी के बाद कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) नाराज बताए जा रहे हैं. वहीं पार्टी में चल रही खींचतान पर निलंबित नेता संजय झा ने चुटकी लेते हुए इसे अंत की शुरुआत बता दिया है.

Updated on: 25 Aug 2020, 11:24 AM

नई दिल्ली:

सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक में मचे घमासान के बाद दावा किया जा रहा है कि कांग्रस में सबकुछ ठीक हैं लेकिन कपिल सिब्ब्ल (Kapil Sibal) के ताजा ट्वीट के बाद कयासबाजियों का दौर फिर शुरू हो गया है. कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी की टिप्पणी के बाद कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) नाराज बताए जा रहे हैं. वहीं पार्टी में चल रही खींचतान पर निलंबित नेता संजय झा ने चुटकी लेते हुए इसे अंत की शुरुआत बता दिया है.

यह भी पढ़ेंः इन नेताओं ने लिखा था सोनिया गांधी को पत्र, जिसपर मच गया घमासान

मंगलवार को कपिल सिब्बल ने ट्वीट किया कि 'यह किसी पद की बात नहीं है. यह मेरे देश की बात है जो सबसे ज्यादा जरूरी है.' सिब्बल ने सोमवार को भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की नाराजगी के बाद एक ट्वीट किया था. कपिल सिब्‍बल ने सोमवार को राहुल के आरोप को पढ़ने के बाद बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने अपने ट्विटर बायो से कांग्रेस हटा लिया. एक ट्वीट में सिब्‍बल ने कहा, 'राजस्‍थान हाई कोर्ट में कांग्रेस पार्टी को सफलतापूर्वक डिफेंड किया. मणिपुर में बीजेपी सरकार गिराने में पार्टी का बचाव किया. पिछले 30 साल में किसी मुद्दे पर बीजेपी के पक्ष में कोई बयान नहीं दिया. लेकिन फिर भी हम 'बीजेपी के साथ मिलीभगत कर रहे हैं.' हालांकि बाद में सिब्‍बल ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

यह भी पढ़ेंः TikTok बैन से लाल हुआ चीन, वाइट डांस ने ट्रंप प्रशासन पर किया केस

संजय झा बोले, अंत की शुरुआत
इसी बीच कांग्रेस की अंदरूनी खीचतान पर कांग्रेस से निलंबित नेता संजय झा ने भी चुटकी ली. उन्होंने ट्वीट किया कि 'यह अंत की शुरुआत है.' झा के इस ट्वीट को भी कांग्रेस में चल रही हलचल से जोड़कर देखा जा रहा है.