logo-image

सिद्धू बुधवार को लखीमपुर खीरी तक मार्च का नेतृत्व करेंगे

सिद्धू बुधवार को लखीमपुर खीरी तक मार्च का नेतृत्व करेंगे

Updated on: 05 Oct 2021, 05:45 PM

चंडीगढ़:

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को कहा कि अगर प्रियंका गांधी को रिहा नहीं किया गया और हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया गया तो पंजाब कांग्रेस के कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की ओर मार्च करेंगे।

सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा है, किसानों की हत्या के पीछे जिस केंद्रीय मंत्री के बेटे का हाथ है, उसे बुधवार तक गिरफ्तार नहीं किया गया और किसानों के हक में लड़ रहीं गैरकानूनी रूप से गिरफ्तार की गईं हमारी नेता प्रियंका गांधी को रिहा नहीं किया गया तो पंजाब कांग्रेस लखीमपुर खीरी तक मार्च करेगी।

एक अन्य ट्वीट में, सिद्धू ने सत्य के मार्ग पर चलने की सलाह देते हुए अपने नैतिक मूल्यों से कभी समझौता नहीं करने का आह्रान भी किया। उन्होंने प्रियंका को नैतिकता की मिसाल बताया।

बता दें कि सोमवार को इस घटना के खिलाफ सिद्धू ने पार्टी के कई विधायकों के साथ चंडीगढ़ में राजभवन के बाहर प्रदर्शन किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.