News Nation Logo

सिद्धू मूसेवाला के पिता को पाकिस्तानी नंबर से मिली धमकी

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 21 Jul 2022, 04:48:32 PM
Balkaur Singh

सिद्धू मूसेवाला के पिता को पाकिस्तानी नंबर से मिली धमकी (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

सिद्धू मूसा (sindhu moosewala) वाला की हत्या में शामिल दो मुख्य शूटरों समेत चार लोगों के पुलिस एनकाउंटर में मारे जाने के बाद गैंगस्टरों में बौखलाहट बढ़ गई है. इस बीच सिद्धू मूसा वाला के पिता को धमकी मिलने की खबर ने पुलिस की टेंशन बढ़ा दी है. सिद्धू मूसेवाला के रिश्तेदारों का कहना है कि गायक के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तान स्थित एक फोन नंबर से सोशल मीडिया  इंस्टाग्राम पर धमकी भरा संदेश मिला है. इस धमकी भरे संदेश की शिकायत पुलिस से कर दी गई है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, इस बारे में अभी तक पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. 

धमकी देने वाले ने अपने  इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि अगला नंबर बापू का. इस संदेश को पढ़ने के बाद मूसेवाला के पिता ने धमकी वाले संदेश की जानकारी पुलिस से की है. खबरों के अनुसार , मृतक गायक मूसे वाला के बलकौर सिंह को पाकिस्तान के एक नंबर से इंस्टाग्राम पर धमकी भरा यह संदेश मिला है. मामले की शिकायत मिलने के बाद पंजाब पुलिस जांच में जुट गई है. 

एक दिन पहले पुलिस ने दो शूटरों को किया था ढेर
गौरतलब है कि अमृतसर (Amritsar) में अटारी (Atari) के पास सिद्धू मूसेवाला (Sidhu moose wala) हत्याकांड में शामिल गैंगस्टरों (gangsters) और  पंजाब पुलिस (Punjab police)के बीच बुधवार को हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार शूटरों को मार गिराया था. मुठभेड़ के दौरान तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. यह मुठभेड़ अटारी सीमा के पास हुई थी. 

First Published : 21 Jul 2022, 04:14:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.