logo-image

बिग बॉस के घर में अबू मलिक ने सिडनाज के लिए निभाई थी सहयोगी की भूमिका

बिग बॉस के घर में अबू मलिक ने सिडनाज के लिए निभाई थी सहयोगी की भूमिका

Updated on: 03 Sep 2021, 02:50 PM

मुंबई:

सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। बिग बॉस 13 में साथी कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ की बॉन्डिंग हमेशा चर्चा में रही है। सिद्धार्थ और शहनाज के बिग बॉस 13 के सह-प्रतियोगी अबू मलिक ने कहा है कि शहनाज ने उन्हें सिद्धार्थ से शादी करने के लिए मनाने को कहा था।

दोनों का रिश्ता काफी करीब था और प्रशंसकों के बीच दोनों सिडनाज के रूप में लोकप्रिय थे। शो पर, शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपनी भावनाओं को कई बार व्यक्त किया था।

हालांकि दोनों ने कभी औपचारिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी घोषणा नहीं की, लेकिन वे रियलिटी शो में भी साथ दिखाई दिए। लोगों को उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई। सिद्धार्थ के निधन की खबर आने के बाद से शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। वहीं कई र्पिोट्स में भी कहा गया कि वह गुरुवार सुबह सिद्धार्थ के शव को अस्पताल ले गई थी।

सिद्धार्थ और शहनाज के बिग बॉस 13 के सह-प्रतियोगी अबू मलिक, जो अनु मलिक के भाई हैं, ने मीडिया को बताया कि शहनाज ने उनसे सिद्धार्थ से शादी करने के लिए कहने का आग्रह भी किया था। उन्होंने कहा कि शहनाज ने मुझे 22 मार्च, 2020 को यह बताया था। सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करते थे। वह कहता था कि अगर वह परेशान होती, तो इसका असर उस पर भी पड़ता है।

सिद्धार्थ और शहनाज दोनों का एक खूबसूरत रिश्ता था जो अब एक दर्दनाक नोट पर खत्म हो गया है। राहुल महाजन, सिद्धार्थ के घर पर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए गए थे और उनके निधन के बाद शहनाज से भी मिले थे। उन्होंने ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया कि वह पूरी तरह से टूट गई है । उसकी जिंदगी में एक तूफान आया और सबकुछ बर्बाद करके चला गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.