logo-image

सिद्धार्थ, कियारा ने आई-डे स्पेशल में इंडियन आइडल 12 के फाइनलिस्ट का उत्साह बढ़ाया

सिद्धार्थ, कियारा ने आई-डे स्पेशल में इंडियन आइडल 12 के फाइनलिस्ट का उत्साह बढ़ाया

Updated on: 11 Aug 2021, 03:10 PM

मुंबई:

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इंडियन आइडल सीजन 12 के आखिरी एपिसोड में मुख्य अतिथि होंगे। स्वतंत्रता दिवस को समर्पित प्रदर्शनों की एक सीरीज के साथ, सिद्धार्थ और कियारा अपनी आगामी फिल्म शेरशाह का प्रचार करते हुए भी दिखाई देंगे।

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं कि यह आश्चर्यजनक है कि इंडियन आइडल सीजन 12 का आखिरी एपिसोड 12 घंटे लंबा है। सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि मेरी मां और दादी सहित मेरा पूरा परिवार इस शो के प्रशंसक है और वे अंतिम एपिसोड के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैं सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार देना चाहूंगा।

शो के अंतिम एपिसोड में 12 घंटे तक 40 से ज्यादा एक्ट होंगे जो लता मंगेशकर ट्रिब्यूट, गोल्डन एरा, फौजी स्पेशल और इंडिपेंडेंस डे स्पेशल जैसे कई ट्रिब्यूट्स का मिश्रण होंगे।

सिद्धार्थ और कियारा दोनों ने 6 फाइनलिस्टों- पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल टौरो और शनमुख प्रिया के लिए चीयर किया।

कियारा आडवाणी सभी प्रतियोगियों को शुभकामनाएं देते हुए कहती हैं, यह शो इतने सालों से हर घर का हिस्सा रहा है। और यह आखिरी एपीसोड इसलिए खास है क्योंकि यह स्वतंत्रता दिवस पर होगा। प्रतियोगी यहां तक आ गए हैं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहूंगी। वे सभी विजेता हैं और उम्मीद है कि जल्द ही वे हमारी फिल्मों के लिए गाने गाएंगे।

इंडियन आइडल 12 का फिनाले 15 अगस्त को होगा जिसकी मेजबानी आदित्य नारायण, जज अनु मलिक, हिमेश रेशमिया और सोनू कक्कड़ के साथ करेंगे। मुख्य अतिथि में गायक उदित नारायण, कुमार शानू, अलका याज्ञनिक, अभिनेत्री सोनिया कपूर, रैपर मीका सिंह और गायक जावेद अली शामिल होंगे।

यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.