logo-image

निर्देशक अरुण कुमार की अगली फिल्म का निर्माण करेगा अभिनेता सिद्धार्थ का प्रोडक्शन हाउस

निर्देशक अरुण कुमार की अगली फिल्म का निर्माण करेगा अभिनेता सिद्धार्थ का प्रोडक्शन हाउस

Updated on: 17 Apr 2022, 08:30 PM

चेन्नई:

अभिनेता सिद्धार्थ के प्रोडक्शन हाउस एटाकी एंटरटेनमेंट ने रविवार को घोषणा की कि वह अगली बार एक त्रिभाषी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसका निर्देशन एस.यू. अरुण कुमार करेंगे।

प्रोडक्शन हाउस, (जिसने अभिनेता सिद्धार्थ के जन्मदिन के अवसर पर घोषणा करने का दिन चुना) ने कहा कि सिद्धार्थ उस परियोजना का हिस्सा होंगे, जिसे अस्थायी रूप से प्रोडक्शन नंबर 4 शीर्षक दिया गया था।

एक बयान में, एटाकी एंटरटेनमेंट ने कहा कि, पिछले 10 वर्षों में, यह अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता की मूल सामग्री बनाने के अपने लक्ष्य पर खरा उतरा है, जबकि योग्य प्रतिभाओं को अवसर देते हुए, काधलील सोधाप्पुवधु येप्पादी, जिल जंग जुक और अवल जैसी फिल्में उदाहरण के रूप में आ रही हैं।

आज, हमारे स्टार सिद्धार्थ के जन्मदिन की खुशी के मौके पर, हम अपनी अगली फीचर फिल्म की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं। हमारा प्रोडक्शन नंबर 4 (कामकाजी शीर्षक) दो अविश्वसनीय प्रतिभाओं को एक साथ लाएगा।

प्रतिभाशाली और भावुक कहानीकार एस.यू. अरुण कुमार (पन्नैयारुम पद्मिनीयम, सेतुपति) एक महत्वपूर्ण कहानी बताने के लिए बहु-प्रतिभाशाली और अद्वितीय अभिनेता सिद्धार्थ के साथ जुड़ेंगे।

हमारा महत्वाकांक्षी नया उद्यम तमिल, तेलुगु और मलयालम में एक नाटकीय रिलीज के साथ एक त्रिभाषी होगा। वर्तमान में हम पलानी, तमिलनाडु में स्थान पर ब्रेक नेक स्पीड पर फिल्म कर रहे हैं, जहां हमारी कहानी सेट है। हम जल्द ही कास्ट और क्रू की जानकारी, हमारी प्रतिष्ठित रिलीज साझेदारी और हमारे अंतिम रिलीज रनवे सहित रोमांचक अपडेट साझा करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.