logo-image

भाजपा ने गोवा में चुनाव लड़ने के लिए केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के बेटे को नहीं दिया टिकट

भाजपा ने गोवा में चुनाव लड़ने के लिए केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के बेटे को नहीं दिया टिकट

Updated on: 26 Jan 2022, 09:25 PM

पणजी:

पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को टिकट देने से इनकार करने के बाद भाजपा ने केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री श्रीपद नाइक के बेटे सिद्धेश को ना कह दिया है। वह कुम्भरजुआ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहते थे।

भाजपा द्वारा बुधवार को जारी आधिकारिक उम्मीदवारों की अपनी दूसरी और अंतिम सूची में, पार्टी ने भाजपा के मौजूदा विधायक पांडुरंग मडकाइकर की पत्नी जनिता मडकाइकर को टिकट आवंटित किया है।

भाजपा ने मौजूदा विधायक और राज्य विधानसभा के अध्यक्ष राजेश पाटनेकर (बिचोलिम), जोसेफ सेक्वेरा (कैलंगुट), एंटोनियो फर्नांडीस (सेंट क्रूज), नारायण नाइक (कॉर्टालिम) और एंथनी बारबोसा (कटरेरिम) को भी टिकट आवंटित किया है।

गोवा भाजपा की युवा शाखा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सिद्धेश नाइक को टिकट नहीं दिए जाने से पार्टी के भीतर एक और बहस छिड़ने की उम्मीद है, खासकर तब जब उत्पल पर्रिकर के टिकट के दावे को खारिज किए जाने के बाद से उथल-पुथल मच गई है। पणजी विधानसभा क्षेत्र, जिसका प्रतिनिधित्व उनके दिवंगत पिता 1994 से कर रहे थे।

पिछले हफ्ते भाजपा से इस्तीफा देने वाले उत्पल ने घोषणा की है कि वह पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे।

गोवा में राज्य विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को होने हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.