News Nation Logo
अनन्या पांडे से सोमवार को फिर पूछताछ करेगी NCB अभिनेत्री अनन्या पांडे एनसीबी कार्यालय से रवाना हुईं, करीब 4 घंटे चली पूछताछ DRDO ने ओडिशा के चांदीपुर रेंज से हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (HEAT) का सफल परीक्षण किया कल जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक 27 अक्टूबर को, छठ पूजा उत्सव के लिए ली जाएगी अनुमति 1971 के भारत-पाक युद्ध ने दक्षिण एशियाई उपमहाद्वीप के भूगोल को बदल दिया: सीडीएस जनरल बिपिन रावत माता वैष्णों देवी मंदिर में तीर्थयात्रियों के बीच कोरोना का प्रसार रोकने के लिए नए दिशा-निर्देश जारी दिल्ली जा रही फ्लाइट में एक आदमी की अचानक तबीयत ख़राब होने पर फ्लाइट की इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग 1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक

कर्नाटक भाजपा प्रभारी अरुण सिंह बोले, सिद्धारमैया हिंदू विरोधी हैं

कर्नाटक भाजपा प्रभारी अरुण सिंह बोले, सिद्धारमैया हिंदू विरोधी हैं

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 19 Sep 2021, 12:30:01 AM
Siddaramaiah i

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

दावणगेरे (कर्नाटक): कर्नाटक के भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने शनिवार को दावणगेरे में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया को हिंदू विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा, सिद्धारमैया हिंदू विरोधी नेता हैं। अब उन्होंने मंदिरों के बारे में बात करनी शुरू कर दी है।

अरुण सिंह ने कहा, कांग्रेस नेता केवल मस्जिदों की बात करते थे, अब सिद्धारमैया मंदिरों की बात करते हैं। उन्होंने मंदिरों के बारे में बोलना कब सीखा? मंदिर बनाने के काम में तो बीजेपी लगी हुई है। पार्टी मंदिरों को बचाने के काम में भी लगी है। उन्होंने (कांग्रेस) हमेशा मस्जिदों के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि पार्टी की प्रतिबद्धता के कारण ही अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है। कांग्रेस ने राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी सवाल उठाया था। उन्होंने टिप्पणी की थी कि यह जल्दबाजी का फैसला है। वे एक के बाद एक स्थगन की तारीखें निकालने में लगे रहे।

कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने मैसूर में मंदिर के विध्वंस का जिक्र करते हुए कहा कि एक भी गलती के लिए सिद्धारमैया से सीखने के लिए कुछ नहीं है।

उन्होंने कहा, सिद्धारमैया एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने वीरशैव-लिंगायत समुदाय को तोड़ने की कोशिश की। उन्होंने टीपू जयंती (वर्षगांठ) मनाई, जिन्होंने मंदिरों को नष्ट कर दिया। सिद्धारमैया नास्तिक हैं। बीजेपी वह पार्टी है जिसने मंदिरों को सबसे ज्यादा अनुदान दिया। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर मंदिर खाली किया गया है। अधिकारियों ने गलती की है। इस पर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने फैसला किया है। अब आगे मंदिर तोड़े नहीं जा सकेंगे। कोर कमेटी की बैठक में फैसला लिया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 19 Sep 2021, 12:30:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो