logo-image

हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली में नजर आई श्वेता तिवारी की बेटी पलक

हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली में नजर आई श्वेता तिवारी की बेटी पलक

Updated on: 30 Oct 2021, 04:05 PM

मुंबई:

टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी नए म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली में पंजाबी गायक हार्डी संधू के साथ नजर आ रही हैं।

बिजली बिजली 2018 की हिट क्या बात ऐ के बाद बीप्राक, जानी और अरविंदर खैरा की ड्रीम टीम के साथ उनके पुनर्मिलन का प्रतीक है।

हार्डी ने कहा, बिजली बिजली उन गानों में से है जिसे हमने बनाने में बहुत समय दिया है क्योंकि हम इस पर सबसे लंबे समय से काम कर रहे थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से पिछले कुछ महीनों से इसकी रिलीज में देरी होती रही।

मेरे पसंदीदा बीप्राक, जानी, अरविन्द खैरा, पलक और पूरी टीम के साथ काम करने में बहुत मजा आया। इस अनुभव का वर्णन करने के लिए शब्द कम हैं क्योंकि मैं कुछ समय के लिए रिकॉडिर्ंग स्टूडियो से दूर रहा हूं। मुझे आशा है कि आप बिजली बिजली को पसंद करेंगे और हमेशा की तरह मेरा समर्थन करेंगे!

पलक ने अपने पहले म्यूजिक वीडियो के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, बिजली बिजली पर काम करना सचमुच मेरे लिए एक जादुई अनुभव रहा है! एक अद्भुत गीत, एक शानदार टीम और एक शानदार अवसर; था! मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे पूरी तरह से पसंद करेगा जैसा कि हम करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.