logo-image

श्रीया पिलगांवकर ने द गॉन गेम के सीजन 2 की शूटिंग शुरू की

श्रीया पिलगांवकर ने द गॉन गेम के सीजन 2 की शूटिंग शुरू की

Updated on: 13 Jul 2021, 09:30 PM

मुंबई:

अभिनेत्री श्रीया पिलगांवकर ने मंगलवार को यहां वेब सीरीज द गॉन गेम के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी।

अभिनेत्री सुहानी गुजराल के रूप में लौट रही हैं, जो एक सोशल मीडिया प्रभावकार हैं, जिसका चरित्र सीजन एक में ग्रे कलर बेस्ड दिखाया गया था।

श्रीया ने आईएएनएस को बताया, मैं लॉकडाउन के बाद काम पर वापस आकर खुश हूं। अब जब मुझे टीका लगाया गया है, तो मैं सेट पर रहने में भी अधिक सहज महसूस करता हूं। हालांकि, सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी सावधानियां बरती जा रही हैं। हमने द गॉन गेम के पहले सीजन की शूटिंग रिमोटली (दूरस्थ रूप से) की थी और यह एक मजेदार और चुनौतीपूर्ण अनुभव था।

उन्होंने कहा, इस साल प्रतिबंधों में ढील के साथ, हम एक सेट पर शूटिंग कर रहे हैं और कलाकारों के साथ व्यक्तिगत रूप से जुड़ना बहुत अच्छा है। हमें द गॉन गेम के पहले सीजन के लिए बहुत प्यार मिला और मुझे उम्मीद है कि दर्शक उत्साहित होंगे, यह देखने के लिए कि सीजन 2 में आखिर क्या दिखाया जाने वाला है।

अभिनेत्री कुछ नई सीरीज में भी दिखाई देंगी, जिनमें एक कॉमेडी और एक कानूनी ड्रामा शामिल है। इसके अलावा उनके पास एक फिल्म भी है। वह जल्द ही अपूर्व लाखिया की जासूसी थ्रिलर क्रैकडाउन के सीजन 2 की शूटिंग शुरू करेंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.