logo-image

तुषार शाह के साथ अगला गाना रिलीज करने को तैयार श्रीकांत तुली

तुषार शाह के साथ अगला गाना रिलीज करने को तैयार श्रीकांत तुली

Updated on: 04 Aug 2021, 06:40 PM

मुंबई:

ख्वाबीदा गाने के लिए मशहूर अभिनेत्री मधुरिमा तुली के भाई श्रीकांत तुली एक और रोमांटिक गाना एक राह लेकर आ रहे हैं। यह माधुर्य और रोमांस का मिश्रण है जैसा कि निर्देशक ध्रुव पटेल ने समझाया है।

वे कहते हैं, आज दर्शक प्रयोगात्मक सामग्री देखने के लिए अधिक खुले हैं। वीडियो का मिजाज गहरा और दुखद है।

सुमित जिन्होंने गाना लिखा और कंपोज किया है, कहते हैं कि हमें संगीत और गीत को अंतिम रूप देने में थोड़ा समय लगा। हम अपने दर्शकों को कुछ ऐसा देना चाहते थे जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा और सुना हो। एक राह हमारी कड़ी मेहनत का प्रमाण है।

श्रीकांत तुली ने आगे साझा किया कि यह गीत प्यार की विभिन्न भावनाओं का पता लगाने वाला है। एक राह विचारों और भावनाओं की मोहक दुनिया की खोज करेगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह ट्रैक पसंद आएगा।

क्रिएटिव ख्याल के संस्थापक तुषार शाह और एसवीएमटी म्यूजिक के संस्थापक श्रीकांत तुली द्वारा प्रस्तुत गीत 9 अगस्त को यूट्यूब पर रिलीज होने जा रहा है। इसमें तबीश पाशा हैं जिन्होंने गाना भी गाया है और पलक शाह है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.