logo-image

मितभाषी पवन कल्याण ने स्टालिन को उनकी शासन शैली पर दी बधाई

मितभाषी पवन कल्याण ने स्टालिन को उनकी शासन शैली पर दी बधाई

Updated on: 01 Sep 2021, 02:30 PM

हैदराबाद:

तेलुगु फिल्म स्टार और राजनीतिक नेता ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन को उनकी शासन शैली को लेकर बधाई दी है।

तेलुगू पावर स्टार ने मंगलवार देर रात अपने संदेश में ट्वीट किया, आपका शासन और पार्टी की कार्यशैली न केवल आपके राज्य में बल्कि देश के सभी राज्यों और राजनीतिक दलों के लिए आदर्श और प्रेरक है। आपको मेरी बधाई। तेलुगू और तमिल भाषाओं में संदेश स्टालिन को संबोधित किया गया था।

यह ट्वीट, लंबे समय के बाद, आमतौर पर मितभाषी राजनेता की ओर से आया है, जिनकी जन सेना पार्टी भाजपा के साथ गठजोड़ में है। गठबंधन आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी और विपक्षी तेदेपा के विकल्प के रूप में खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रहा है।

हालांकि, स्टालिन को अपने संदेश की शुरूआत में पवन कल्याण का अवलोकन पेचीदा लगता है। कोई भी राजनीतिक दल सत्ता में आने के लिए राजनीति कर सकता है, लेकिन सत्ता में आने के बाद नहीं। आपने इसे अपने कार्यों से साबित कर दिया है, शब्दों से नहीं।

उनका यह ट्वीट काफी समय बाद आया है और संदेश के इरादे और समय को लेकर उत्सुकता से लोगों को परेशान कर रहा है। जबकि राजनीतिक खिलाड़ियों को पवन कल्याण के संदेश पर प्रतिक्रिया देना बाकी है।

कुछ लोग इसे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी पर अपने प्रतिद्वंद्वी टीडीपी के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाया जा रहा है।

दस साल तक विपक्षी बेंच में रहने के बाद स्टालिन ने तमिलनाडु में डीएमके को सत्ता हासिल हुई है। उन्होंने हाल ही में राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में अपने पहले कार्यकाल में सौ दिन पूरे किए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.