logo-image

कौन प्रवीण तांबे के निर्देशक ने श्रेयस तलपड़े को बताया पावरहाउस परफॉर्मर

कौन प्रवीण तांबे के निर्देशक ने श्रेयस तलपड़े को बताया पावरहाउस परफॉर्मर

Updated on: 16 Mar 2022, 06:20 PM

मुंबई:

कौन प्रवीण तांबे के निर्देशक जयप्रद देसाई ने अभिनेता श्रेयस तलपड़े की तारीफ करते हुए उन्हें पावरहाउस परफॉर्मर बताया है, जो एक ही समय में 25 और 42 साल के दिखेंगे।

ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया के बाद, निर्देशक देसाई ने बताया कि कैसे श्रेयस प्रवीण तांबे की भूमिका निभाने के लिए तैयार हुए।

उन्होंने खुलासा किया, हम हमेशा किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे जो एक क्रिकेटर का प्रतीक हो। जब हम फिल्में बनाते हैं, तो हम कभी-कभी इन चीजों को छूट देते हैं। चूंकि, हम सितारों, व्यक्तित्व, क्रिकेट से बहुत प्रभावित होते हैं।

देसाई ने कहा, श्रेयस एक पावरहाउस कलाकार है जो वास्तव में एक ही समय में 25 और 42 वर्ष के दिखेंगे और मुझे खुशी हुई जब हमें यह जानने के लिए मिला कि वह बोर्ड में आने के लिए सहमत हो गए हैं और उन्होंने एक अच्छा प्रदर्शन किया है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज, फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स और बूटरूम स्पोर्ट्स द्वारा निर्मित आकर्षक बायोपिक कौन प्रवीण तांबे एक अप्रैल, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.