News Nation Logo

बृंदा मास्टर ने तमिल एक्शन थ्रिलर ठग्स की शूटिंग पूरी की

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 30 Jul 2022, 08:10:02 PM
Shooting of

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चेन्नई:   मशहूर डांस कोरियोग्राफर से निर्देशक बनीं बृंदा द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर ठग्स के निर्माताओं ने शनिवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है।

संतोष सिवन की हिंदी फिल्म मुंबईकर में मुख्य भूमिका निभाने वाले हृदय हारून, जिसमें विजय सेतुपति और विक्रांत मैसी भी हैं, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉबी सिम्हा और अभिनेता-निर्माता आर. इस फिल्म में सुरेश।

सूत्रों का कहना है कि, इस फिल्म में कॉमेडियन मुनीशकांत का एक अलग तरह का रोल होगा, जो एक्शन से भरपूर होगा। इस फिल्म में दो स्टंट कोरियोग्राफर राजशेखर और फीनिक्स प्रभु ने काम किया है।

हालांकि फिल्म की कहानी कन्याकुमारी में सेट की गई है, लेकिन फिल्म की शूटिंग कन्याकुमारी, नागरकोइल और कोच्चि समेत अलग-अलग जगहों पर की गई है। फिल्म को एक बार में शूट किया गया था, यानी इसे एक ही शेड्यूल में शूट किया गया था।

प्रियेश ने इस फिल्म के लिए कैमरा क्रैंक किया है जिसमें सैम सी.एस. प्रवीण एंटनी ने संगीत दिया है। जाने-माने प्रचारक युवराज इस फिल्म के साथ कार्यकारी निर्माता बने।

केरल में ब्लॉकबस्टर विक्रम और आरआरआर के वितरण के लिए जानी जाने वाली एचआर पिक्च र्स इस फिल्म का निर्माण कर रही है। यह फिल्म तमिल में रिलीज होने के अलावा तेलुगु, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 30 Jul 2022, 08:10:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.