logo-image

क्रूज पार्टी मामला : गवाह का दावा, एनसीबी ने आर्यन को रिहा करने के लिए शाहरुख से रिश्वत मांगी

क्रूज पार्टी मामला : गवाह का दावा, एनसीबी ने आर्यन को रिहा करने के लिए शाहरुख से रिश्वत मांगी

Updated on: 24 Oct 2021, 09:10 PM

मुंबई:

क्रूज शिप रेव पार्टी रेड मामले के एक गवाह ने रविवार को आरोप लगाया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शाहरूख से उनके बेटे आर्यन खान को रिहा करने के लिए कथित तौर पर रिश्वत मांगी।

गवाह, प्रभाकर सेल ने विभिन्न टीवी चैनलों पर खुले तौर पर कहा कि उन्हें एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े से उन्हें अपनी जान को खतरा है।

तथाकथित निजी जासूस किरण पी. गोसावी के निजी अंगरक्षक के रूप में पहचाने जाने वाले, सेल ने जहाज पर छापे के एक दिन बाद 3 अक्टूबर को आर्यन खान और अन्य की गिरफ्तारी से संबंधित एक हस्ताक्षरित हलफनामा बयान और वीडियो जारी किया है।

एनसीबी द्वारा सूचीबद्ध 9 गवाहों में से एक, अन्य बातों के अलावा, सेल ने दावा किया कि उसे एजेंसी द्वारा 10 कोरे कागजों पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया था और अब वानखेड़े से उसकी जान को खतरा है।

गोसावी कई मामलों का सामना कर रहा है। वह तब सुर्खियों में आया था, जब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी छापों में उन्हें (गोसावी) और अन्य भाजपा से जुड़े लोगों को शामिल करते हुए कई खुलासे किए।

हालांकि, भाजपा और एनसीबी ने मलिक के आरोपों को खारिज कर दिया है, जिन्होंने और खुलासा करने की धमकी दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.