logo-image

अयोध्या के दौरे पर जाएंगे उद्धव ठाकरे और उनके सांसद, करेंगे रामलला के दर्शन

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने सभी विजयी 18 सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाएंगे.

Updated on: 05 Jun 2019, 10:17 PM

highlights

  • अयोध्या दर्शन को जाएंगे उद्धव ठाकरे
  • अपने सभी विजयी सांसदों के साथ करेंगे रामलला के दर्शन
  • पिछले साल नवंबर में भी किया था अयोध्या का दौरा

नई दिल्ली:

हर साल लोकसभा चुनावों के दौरान भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के लिए सुर्खियों में रहने वाला राम मंदिर मुद्दा एक बार फिर से गरमाता दिखाई दे रहा है. पिछले साल नवंबर में अयोध्या दौरे पर गए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे एक बार फिर अयोध्या जाने की तैयारी में हैं. शिवसेना पार्टी के मीडिया प्रमुख ने बुधवार को ये बात मीडिया को बताई.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने सभी विजयी 18 सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाएंगे. उद्धव ठाकरे किसी दिन राम लला के दर्शन को जाएंगे यह अभी तय नहीं हुआ है आने वाले दिनों में इस बात का भी ऐलान कर दिया जाएगा. एनडीए के चुनाव जीतने के बाद बीजेपी एक बार फिर से देश की सत्ता पर काबिज हो गई है और ऐसे में अगर उद्धव ठाकरे अयोध्या के दौरे पर निकले तो राम मंदिर मुद्दा एक बार फिर जोर पकड़ सकता है.

अपने पिछले अयोध्या दौरे पर उन्होंने कहा था, 'हमें वह तारीख चाहिए जब मंदिर बनेगा। पहले, हमें बताएं कि आप मंदिर कब बनाएंगे, फिर हम अन्य चीजों पर बात कर सकते हैं.' पिछले साल नवंबर के महीने में शिवसेना प्रमुख ने तल्ख तेवर दिखाते हुए कहा था कि पूरा देश इंतजार कर रहा है कि राम मंदिर का निर्माण कब होगा. हम कब तक इंतजार करते रहेंगे. उद्धव ने सीएम योगी के बयान को आधार बनाकर कहा था कि वह कहते हैं कि वहां मंदिर था, है और रहेगा. लेकिन हमारी धारणा है कि मंदिर दिखना भी चाहिए. उसके लिए कानून बनाएं, अध्याधेश लाएं, कुछ भी करिए लेकिन मंदिर बनाएं.