News Nation Logo
Banner

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर हट सकता है हवाई यात्रा करने पर लगा प्रतिबंध, नियमों में बदलाव की संभावना

एयर इंडिया के एक कर्मचारी को चपप्ल से पीटने वाले शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर हवाई यात्रा करने पर लगा प्रतिबंध हट सकता है।

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Tripathi | Updated on: 28 Mar 2017, 07:24:25 AM

नई दिल्ली:

एयर इंडिया के एक कर्मचारी को चपप्ल से पीटने वाले शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर हवाई यात्रा करने पर लगा प्रतिबंध हट सकता है। लोकसभा स्पीकर, शिवसेना सांसद और उड्डयन मंत्री से हुई मुलाकात कके बाद इसके संकेत मिल रहे हैं कि एक दो दिन के अंदर ही इस संबंध में फैसला लिया जा सकता है।

सूत्रों का कहना है कि सोमवार सुबह लोकसभा में यह मामला उठाने के बाद शिवसेना के सांसदों ने सुमित्रा महाजन और उड्डयन मंत्री अशोक गणपति राजू से लोकसभा स्पीकर के चैंबर में मुलाकात की।

शिवसेना सांसदों का कहना था कि अभी जो भी मीडिया में आ रहा है वो एक तरफा है और दूसरे पक्ष की दलील को देखे बिना इस संबंध में कुछ कहना ठीक नहीं है। शिवसेना ने कहा कि पूरे मामले की असलियत कुछ और है, लेकिन गायकवाड़ की बीत चुने बगैर ही उन्हें विलेन की तरह पेश किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: सपा का नया नारा- 'दिल जीतेगें अपने काम से', शुरू की 2019 की तैयारी

इससे पहले शिवसेना सांसद आनंदराव अडसुल ने लोकसभा में इस मुद्दे को उठाया। उन्होंने कहा, 'कुछ विवाद थे, उन्होंने एयर इंडिया के एक कर्मचारी को पीटा। मैं सहमत हूं, यह गलत है। एयर इंडिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और जांच में जो भी सामने आएगा उसे स्वीकार करेंगे। यह कोई समस्या नहीं है।'

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनने के लिये दिसंबर तक करना पड़ेगा इंतजार, सांगठनिक चुनाव के लिये ईसी ने दी मोहलत

शिवसेना का कहना है कि इस मामले में जांच पूरी होने के पहले ही न सिर्फ एयर इंडिया बल्कि अन्य एयरलाइंस ने भी हवाई यात्रा पर रोक लगा दी है।

सूत्रों का कहना है कि बैठक में उड्डयन मंत्री अशोक गणपति राजू ने संकेत दिए कि वह इस संबंध में सभी एयरलाइंस से बात करेंगे।

शिवसेना ने भी उम्मीद जताई है कि स्पीकर के दखल के बाद अगले दो दिन में यह मामला सुलझ सकता है।

ये भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ से मीट व्यापारियों की अपील- राष्ट्र के लिए लड़ें, गोश्त के लिए नहीं

यूपी सरकार का स्पष्टीकरण, वैध बूचड़खानों के खिलाफ कार्रवाई नहीं, सरकार NGT के निर्देश का कर रही पालन

First Published : 27 Mar 2017, 09:04:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ravindra Gaikwad Shiv Sena
×