logo-image

'राहुल का कांग्रेस के स्थापना दिवस पर नहीं होना, कई सवाल उठा रहे हैं'

कांग्रेस आज यानी 28 दिसंबर को अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर राहुल गांधी देश में मौजूद नहीं है. वो विदेश 27 दिसंबर को विदेश रवाना हो गए हैं. राहुल गांधी के विदेश जाने पर बीजेपी ने चुटकी ली है.

Updated on: 28 Dec 2020, 03:41 PM

नई दिल्ली :


कांग्रेस आज यानी 28 दिसंबर को अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर राहुल गांधी देश में मौजूद नहीं है. वो विदेश 27 दिसंबर को विदेश रवाना हो गए हैं. राहुल गांधी के विदेश जाने पर बीजेपी ने चुटकी ली है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गए.

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके ये बात कही. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो व्यक्ति इसका अध्यक्ष रहा है और जिस पद के लिए भी माना जाता है वह पार्टी के स्थापना दिवस पर अनुपस्थित है. कोई नहीं जानता कि वह किस देश में है. उनकी अनुपस्थिति और उनकी पार्टी के बारे में कई सवाल उठाती है.

इसे भी पढ़ें:'पश्चिम बंगाल को कंपनी की तरह चला रहे बुआ-भतीजा'

वहीं राहुल गांधी के नहीं होने पर कांग्रेस ने सफाई दी है. कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल अपनी नानी से मिलने गए हैं. क्या यह गलत है? हर किसी को निजी यात्राएं करने का अधिकार है. बीजेपी घटिया राजनीति कर रही है. वे सिर्फ राहुल को टारगेट कर रहे हैं.