logo-image

राहुल करेंगे कांग्रेस मुक्त भारत की परिकल्पना को साकार : शिवराज

राहुल करेंगे कांग्रेस मुक्त भारत की परिकल्पना को साकार : शिवराज

Updated on: 30 Sep 2021, 01:30 AM

टीकमगढ़/निवाड़ी:

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा के उपचुनावों की सरगर्मी बढ़ने लगी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले के प्रवास पर पहुंचे तो उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा, कांग्रेस मुक्त भारत की परिकल्पना को राहुल गांधी ही साकार करेंगे।

मुख्यमंत्री चौहान ने बुधवार को टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले के प्रवास पर रहे, जहां उन्होंने पृथ्वीपुर विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र शिवराजपुर, भाई का ढ़ाबा, रामनगर तिगेला, बिलगांय तिगेला, भगवंत नगर तिगेला, वमार्ताल, कुर्राई, प्रेमनगर, देवखा विघा तिगेला, दिगौड़ा एवं विजरावन सहित टीकमगढ़ जिले के गोर और दिगौड़ा में आमसभा के द्वारा विशाल जनसमूह को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री चौहान ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुये कहा कि हमने गरीबों के उत्थान के लिये संबल जैसी अनेकों योजनायें शुरू की थीं जिसे 15 महीने की कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया था। अब हमने फिर से सभी योजनाओं को शुरू किया है। कांग्रेस ने कोई विकास कार्य तो किया नहीं बल्कि गरीबों को लाभ दे रही योजनाओं को बंद करने का पाप किया था।

मुख्यमंत्री चौहान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि पंजाब में अच्छे खासे कैप्टन अमरिंदर सीएम बने हुए थे, सिद्धू के चक्कर में उन्हे हटाया और फिर अब सिद्धू भी भाग गए, राहुल के रहते हमें कुछ करने की जरूरत नहीं, कांग्रेस मुक्त भारत की परिकल्पना को राहुल गांधी ही साकार करेंगे।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है गरीबों और किसानों के साथ गड़बड़ करने वालों को छोडेंगे नहीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.