logo-image

बैतूल में कार पेड़ से टकराई, 4 की मौत, मुख्यमंत्री ने शोक जताया

बैतूल में कार पेड़ से टकराई, 4 की मौत, मुख्यमंत्री ने शोक जताया

Updated on: 30 Dec 2021, 05:55 PM

बैतूल:

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई है वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा दुख व्यक्त किया है और प्रभावित परिवारों को उचित सहायता के निर्देश दिए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह जिला मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर बैतूल- इंदौर नेशनल हाईवे पर स्थित चिचोली से आगे जोगली शुगर मिल के पास एक कार अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकरा गई। इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है। दोनों घायलों को चिचोली से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। कार सवार एक शादी समारोह से लौट रहे थे।

चिचोली थाना प्रभारी अजय सोनी ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि एक विवाह समारोह से लौट रहे लोगों की कार हादसे का शिकार हुई। इस हादसे में तीन पुरुष और एक महिला की मौत हुई है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस एवं 108 एंबुलेंस की सहायता से कार से मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया। तीन लोगों की मौके पर मौत हुई तो एक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

चिचोली थाना प्रभारी अजय सोनी ने बताया कि मृतकों में राजकुमार चढ़ोकार (38), शोभा चढ़ोकार (35), अनिल घोड़की (45), निशांशु घोड़की (23) शामिल हैं।

इस हादसे पर मुख्यमंत्री चौहान ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा है कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिजनों को यह दुख सहन करने का संबल प्रदान करे।

मुख्यमंत्री ने घायलों के बेहतर उपचार और पीड़ित परिवारों को उचित सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.