News Nation Logo
Banner

शिवपाल के बगावती तेवर, प्रेस कॉन्फेंस में करेंगे रणनीति का खुलासा, बोले 'जहां नेताजी खड़े होते हैं, समाजवादी पार्टी वहीं से शुरू होती है'

सेक्युलर मोर्चा की घोषणा के बाद शिवपाल को फिलहाल वह समर्थन नहीं मिल सका है, जिसकी वह उम्मीद कर रहे थे। मुलायम सिंह यादव भी कह चुके हैं कि शिवपाल ने उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी थी।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar | Updated on: 07 May 2017, 05:09:57 PM
समाजवादी कुनबे में अलग-थलग शिवपाल यादव? (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बना कर बगावती तेवर दिखा चुके शिवपाल यादव अगले एक-दो दिनों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी भविष्य की रणनीति का खुलासा कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक शिवपाल इस मोर्चे की घोषणा के बाद समाजवादी कुनबे में फिलहाल अलग-थलग पड़ चुके हैं।

दरअसल, सेक्युलर मोर्चा की घोषणा के बाद शिवपाल को फिलहाल वह समर्थन नहीं मिल सका है, जिसकी वह उम्मीद कर रहे थे। मुलायम सिंह यादव भी कह चुके हैं कि शिवपाल ने उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी थी।

इन सबके बीच शिवपाल यादव ने फिल्मी अंदाज में ट्वीट कर कहा है कि जहां नेता जी खड़े हो जाते हैं, वहीं से समाजवादी पार्टी की शुरुआत होती है।

शिवपाल ने यह ट्वीट रविवार को किया। शिवपाल ने आगे लिखा है कि मुलायम ने सेक्यूलरिज्म के लिए जिंदगी और कई सरकारें दांव पर लगा दी इसलिए वे नेताजी के साथ खड़े और आगे भी खड़े रहेंगे।

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले से ही समाजवादी पार्टी में उठापटक का दौर जारी है। यूपी चुनाव में मिली करारी हार के बाद इसी हफ्ते शुक्रवार को शिवपाल ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने का ऐलान किया था। इस पर शनिवार को मुलायम ने कहा था कि शिवपाल ने नए मोर्चे की घोषणा से पहले उनसे इस मसले पर कोई बात नहीं की थी।

मुलायम ने कहा था कि परिवार का कोई भी सदस्य 25 साल पुरानी समाजवादी पार्टी में दरार नहीं चाहता है। वह शिवपाल से बात करेंगे और उन्हें मनाएंगे।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: RCB के खराब प्रदर्शन के बाद सुनील गावस्कर ने लगाई कोहली को फटकार, कहा आईने में देखें अपनी शक्ल

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2017, 04:54:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.