logo-image

शिवांगी जोशी ने बालिका वधू के आगामी एपिसोड को लेकर की बात

शिवांगी जोशी ने बालिका वधू के आगामी एपिसोड को लेकर की बात

Updated on: 10 Dec 2021, 06:55 PM

मुंबई:

बालिका वधू की अभिनेत्री शिवांगी जोशी, (जो शो में आनंदी का किरदार निभा रही हैं) ने आगामी एपिसोड के बारे में जानकारी दी है, जो आनंदी के 18वें जन्मदिन के बारे में है।

शिवांगी कहती हैं, आनंदी का 18वां जन्मदिन शो में व्यवधान लाएगा क्योंकि उनका परिवार और जिगर अपनी शादी को आधिकारिक बनाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन लगता है कि भाग्य ने आनंदी के लिए अन्य योजनाएं बनाई हैं। मैं बालिका वधू का हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं और आनंदी को उनके नए अवतार में निभाने के लिए।

अब, आने वाले एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि आनंदी के 18वें जन्मदिन पर जिगर (समृद्ध बावा द्वारा अभिनीत) और माडी बा (केतकी दवे द्वारा अभिनीत) कैसे सभी को बताते हैं कि आनंदी और जिगर कानूनी रूप से पति-पत्नी बन गए हैं। इससे परिस्थितियों में काफी बदलाव आएगा, क्योंकि आनंदी आगे पढ़ने को तैयार है।

वह आगे कहती हैं, इस तरह के हमेशा विकसित होने वाले किरदार को निभाना हमेशा एक खुशी की बात होती है, जो इतना शक्तिशाली और कई लोगों के लिए प्रेरणा होता है। उम्मीद है कि दर्शक मेरी यात्रा का हिस्सा बने रहेंगे।

बालिका वधू कलर्स पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.