logo-image

एयर एंडिया ने फिर रद्द किया शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ का टिकट

एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के उड़ान भरने पर एयर इंडिया ने एक बार फिर रोक लगा दी है।

Updated on: 28 Mar 2017, 04:08 PM

highlights

  • एयर इंडिया ने फिर रद्द किया शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ का टिकट
  • गायकवाड़ ने एयर इंडिया का टिकट मुम्बई से दिल्ली के लिए बुक किया था
  • गायकवाड़ पर एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट का है आरोप

नई दिल्ली:

एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के उड़ान भरने पर एयर इंडिया ने एक बार फिर रोक लगा दी है। गायकवाड़ ने एयर इंडिया का टिकट मुम्बई से दिल्ली के लिए बुक किया था लेकिन एयर इंडिया ने गायकवाड़ का टिकट रद्द कर दिया है।

इससे पहले एयर इंडिया ने शुक्रवार को गायकवाड़ का पुणे लौटने वाला टिकट रद्द कर दिया था।

मारपीट की घटना के बाद कई अन्य एयरलाइंस ने गायकवाड़ पर प्रतिबंध लगाया था। जिन विमानन कंपनियों ने अपनी उड़ानों से गायकवाड़ के यात्रा करने पर प्रतिबंध लगाया था, उनमें इंडिगो, जेट एयरवेज, स्पाइस जेट तथा गो एयर शामिल हैं।

क्या है मामला?

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर एयर एंडिया के कर्मचारी से मारपीट का आरोप है। घटना के वीडियो में महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से सांसद गायकवाड़ को एयर इंडिया के कर्मचारी आर. सुकुमार को धक्का देते देखा जा रहा है, जबकि कर्मचारी उनसे बार-बार सही तरीके से व्यवहार करने की बात कह रहे हैं।

और पढ़ें: ससंद में उठा शिवसेना के 'चप्पलमार' सांसद रविद्र गायकवाड़ का मामला

मारपीट का आरोप लगने के बाद गायकवाड़ ने कहा था कि उसने एयर इंडिया के कर्मचारी को '25 बार' चप्पल मारा था। उनकी नाराजगी पुणे से दिल्ली की उड़ान में बिजनेस क्लास का टिकट होने के बावजूद उन्हें इकोनोमी क्लास की सीट दिए जाने को लेकर थी।

और पढ़ें: कोहली की कप्तानी में भारत ने दर्ज की रिकॉर्ड सातवीं टेस्ट सीरीज जीत