News Nation Logo

शिवसेना ने वादे के अनुसार राम मंदिर राम निर्माण के लिये एक करोड़ रुपये दिये : अनिल देसाई

राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन का कार्यक्रम पांच अगस्त को होना तय है, जिसमें न्यास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 02 Aug 2020, 11:45:11 PM
uddhav thackeray

उद्धव ठाकरे (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

शिवसेना (ShivSena) के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर (Ram mandir)  निर्माण कार्य की जिम्मेदारी संभाल रहे ट्रस्ट को पार्टी ने एक करोड़ रुपये की राशि भेजकर अपने वादे को पूरा किया है. राज्यसभा सदस्य अनिल देसाई ने एक बयान में कहा कि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के हवाले से खबरों में कहा गया है कि शिवसेना की ओर से वादे के मुताबिक पैसे नहीं मिले हैं, जिसके बाद पार्टी ने आज स्पष्टीकरण जारी किया है.

राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन का कार्यक्रम पांच अगस्त को होना तय है, जिसमें न्यास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया है. देसाई ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के 60वें जन्मदिन के अवसर पर 27 जुलाई को यह राशि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के खाते में डाली गई.

इसे भी पढ़ें:IPL 2020 : पूरे 53 दिन का होगा आईपीएल, 10 नवंबर को फाइनल, पहली बार होगा ये काम

उन्होंने एक बयान में कहा, ‘हमें न्यासी और (न्यास के) कोषाध्यक्ष से धन राशि प्राप्त होने की पुष्टि मिल गई है.’ देसाई ने कहा कि हमें ऐसी खबरें पढ़कर आश्चर्य हुआ कि महंत नृत्य गोपाल दास महाराज कह रहे हैं कि कोई धन प्राप्त नहीं हुआ है.

मार्च, 2020 में अपनी अयोध्या यात्रा के दौरान ठाकरे ने मंदिर निर्माण के लिए पार्टी की ओर से एक करोड़ रुपये का सहयोग देने का वादा किया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Aug 2020, 11:44:20 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो