logo-image

शाइनी दोशी को कैसे मिला शो पांड्या स्टोर ?

शाइनी दोशी को कैसे मिला शो पांड्या स्टोर ?

Updated on: 04 Oct 2021, 07:00 PM

मुंबई:

शाइनी दोशी के पांव आज कल जमीन पर टिक नहीं रहे हैं, और ऐसा होना जायज भी है, क्योंकि शाइनी ने शो पांड्या स्टोर में अपने किरदार धरा पांड्या से सबका दिल जीत लिया है। इस डेली सोप ने हाल ही में 200 एपिसोड पूरे किए हैं।

शो और अपने किरदार को लेकर उन्होंने कहा कि यह आश्चर्यजनक लगता है। एक ऐसे शो का हिस्सा बनना अद्भुत है जो अभी मेरे दिल के बेहद करीब है। लोगों ने शो के सभी पात्रों को पसंद किया है। यात्रा सुंदर रही है। हमें एहसास ही नहीं हुआ कि इसने 200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं क्योंकि पूरी कास्ट बहुत मजेदार है और हम सभी युवा सेट पर खूब मस्ती करते हैं। हम अभी 2,000 एपिसोड पूरे करने की उम्मीद कर रहे हैं।

दर्शक उनके किरदार धरा से जुड़े हैं। आप अपने किरदार से कितना रिलेट करती हैं? वह जवाब देती है, कि सबसे पहले मैं उन सभी दर्शकों की बहुत आभारी हूं जो मुझे धारा के रूप में प्यार कर रहे हैं। वास्तविक जीवन में मैं कुछ चीजों में धारा जैसी हूं। वह देखभाल करने वाली, बुद्धिमान है, वह जानती है कि कैसे सभी समस्याओं का समाधान करना है,और वह दूसरों का सम्मान करती है। ऐसा मैं भी करती हूं, लेकिन उसी स्थान पर धरा वह है जो अन्य सभी लोगों को अपने से आगे रखती है, लेकिन मैं अपने बारे में भी सोचती हूं, और दूसरों के बारे में भी सोचती हूं।

ऑफ स्क्रीन आपकी ड्रेसिंग स्टाइल आपके कैरेक्टर से बहुत अलग है, इसको कैसे मैनेज करती है। हंसते हुए शाइनी ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं हर समय साड़ी और पारंपरिक पोशाक नहीं पहन सकती। मेरे लिए सबसे आरामदायक पोशाक ट्रैक पैंट और टी-शर्ट है। इसलिए, आमतौर पर जब मैं पार्टियों के लिए बाहर जाती हूं, तो मैं पश्चिमी पोशाकें ही पहनती हूं । जो लोग मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, उन्हें वास्तव में लगता है कि वास्तविक जीवन में धरा ऐसी ही है। लेकिन, मैं अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को मिलाने में विश्वास नहीं करती।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.