logo-image

प्रीतम के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा रहा है बहुत खास : शिल्पा राव

प्रीतम के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा रहा है बहुत खास : शिल्पा राव

Updated on: 11 Nov 2021, 11:15 PM

मुंबई:

संगीतकार प्रीतम और गायिका शिल्पा राव ने मिलकर तारा सुतारिया और अहान शेट्टी अभिनीत फिल्म तड़प के तेरे सिवा जग में नामक एक वेडिंग डांस नंबर तैयार किया है।

दोनों इससे पहले दर्शकों को बुल्लेया, सुभान अल्लाह, मलंग और कलंक जैसे कुछ चार्टबस्टर ट्रैक परोसे हैं। प्रीतम धुन गढ़ने के लिए जाने जाते हैं और इस बार संगीतकार ने शिल्पा के मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्वर में तेरे सिवा जग में के साथ संगीत प्रेमियों के लिए एक उत्कृष्ट ट्रैक पेश किया है।

गायिका और संगीतकार, दोनों का पुराना जुड़ाव है।

शिल्पा ने ट्रैक पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में कहा, प्रीतम के साथ काम करना हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहा है। हमने 3 साल पहले इस गाने पर काम करना शुरू किया था और प्रीतम के पास एक आधुनिक प्रारूप का जश्न मनाने का यह अद्भुत विचार था, वह भी एक भारतीय शास्त्रीय स्पर्श के साथ। गीत एक प्रसिद्ध हिंदुस्तानी राग यमन पर आधिारित है।

उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि दर्शक ट्रैक पर थिरकने का आनंद लेंगे और सभी डांस वीडियो देखना पसंद करेंगे। इस गीत का अर्थ है कि कोई भी अपनी यात्रा में कितना भी आगे जाए, अगर उनकी नींव और सीखने की क्षमता मजबूत है तो वह अपनी जड़ से जुड़ा रहेगा।

शिल्पा ने कहा, मुझे लगता है कि हमारे बीच एक बात समान है कि हम दोनों मार्केटिंग के बजाय संगीत पर अधिक मेहनत करके एक महान गीत बनाने में विश्वास करते हैं। मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है, जो हमें जोड़ता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.