logo-image

शिखा तलसानिया: ओटीटी पर क्षेत्रीय कंटेंट की व्यापक गुंजाइश

शिखा तलसानिया: ओटीटी पर क्षेत्रीय कंटेंट की व्यापक गुंजाइश

Updated on: 15 Aug 2021, 02:00 PM

नई दिल्ली:

शिखा तलसानिया मराठी फिल्म शांति क्रांति से डेब्यू कर रही हैं, जो एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगी। अभिनेत्री का कहना है कि ओटीटी क्षेत्र में क्षेत्रीय कंटेंट की अपार संभावनाएं हैं।

ओटीटी पर क्षेत्रीय कंटेंट के दायरे के बारे में बात करते हुए, शिखा ने आईएएनएस से कहा, विशाल! विशाल! हमें अब इसकी और आवश्यकता है! और हमारी सीमाओं का मार्गदर्शन करने वाली तकनीक के लिए धन्यवाद और उपशीर्षक के लिए धन्यवाद, हमें अलग-अलग कंटेंट से बनाई जा रहे विभिन्न कंटेंट को देखने की जरूरत है। हमारे अपने देश के कुछ हिस्सों में यह समृद्ध और बारीक कंटेंट से भरा है।

अभिनेत्री ने साझा किया कि शांति क्रांति की पटकथा और चरित्र ने उन्हें मराठी श्रृंखला के लिए साइन अप करने का लालच दिया।

उन्होंने कहा, निर्देशक प्यारे दोस्त हैं। मैंने सारंग के साथ बहुत सारे नाटक किए हैं। मैं उनके काम की प्रशंसक रही हूं जब से उन्होंने भादीपा शुरू किया था। पटकथा और चरित्र शानदार थे और एक कलाकार के रूप में मराठी में बोलना मेरे लिए एक चुनौती थी। मैं इसे कैसे पारित कर सकती हूं, मुझे हां कहना और करना था।

क्या वह इस स्थान में और अधिक खोज करने की योजना बना रही है?

उन्होंने कहा, बिल्कुल, यह चरित्र ही हैं जो दिन के अंत में मायने रखते हैं। मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट, मजेदार चरित्र, महान निर्देशक और सह-कलाकार दें - मैं खेल में शामिल हूं। मैं इसे किसी भी भाषा में तलाशूंगी!

एक्ट्रेस एक योगा प्रैक्टिशनर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। शांति क्रांति का निर्देशन सारंग सथाये और पाउला मैकग्लिन ने किया है।

शांति क्रांति जल्द ही सोनीलाइव पर स्ट्रीमिंग होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.