News Nation Logo
Banner

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी अस्पताल में भर्ती, कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिया गया

मंगलवार को पीएम मोदी ने 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन घोषित कर दिया है. लखनऊ से इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है. खबर है कि शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी की तबीयत बिगड़ गई है. वसीम रिजवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 25 Mar 2020, 03:45:01 PM
Wasim Rizvi

वसीम रिजवी। (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

मंगलवार को पीएम मोदी (PM Modi) ने 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन घोषित कर दिया है. लखनऊ से इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है. खबर है कि शिया वक्फ बोर्ड (Shia Waqf Board) के चेयरमैन वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) की तबीयत बिगड़ गई है. वसीम रिजवी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में कोरोना जांच के लिए भी वसीम रिजवी का सैंपल लिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि उन्होंने कोरोना के कारण सांस लेने में दिक्कत हो रही है. या फिर किसी और वजह से. आपको बता दें कि वसीम रिजवी हाल ही में दुबई से लौटे हैं.

महिला में भी मिला कोरोना

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद में सऊदी अरब से उमरा कर लौटी एक महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद महिला का इलाज चल रहा है. महिला के साथ ही उनके बेटे में भी कोरोना वायरस पाया गया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के संक्रमण से निपटने के लिए व्यापक पैमाने पर तैयारियां चल रही हैं.

यह भी पढ़ें- Corona Virus का आतंक फैलाने के लिए सामान चाटते हुए बनाया Video, जानें फिर क्या हुआ

लखनऊ में स्वास्थ्य विभाग में युद्धस्तर पर तैयारियां चल रही है. राजधानी लखनऊ में करीब 2500 आइसोलेशन वार्ड बनाने की तैयारी है. आवास विकास परिषद के अपार्टमेंट आइसोलेशन वार्ड के तौर पर इस्तेमाल किए जाएंगे.

उत्तर प्रदेश में अब तक 38 मरीज

उत्तर प्रदेश सरकार के मुताबिक प्रदेश में अब तक 38 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. मंगलवार को 5 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी. इस तरह प्रदेश में पिछले 2 दिनों में कोरोना वायरस के 9 मरीज मिल चुके हैं.

First Published : 25 Mar 2020, 03:13:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×