logo-image

World Cup 2019: शर्लिन चोपड़ा ने ‘टीम इंडिया’ की जर्सी पहन गाया रैप सॉन्ग, देखें Hot Video

बॉलीवुड की बोल्ड एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) टीम इंडिया के लिए रैप सॉन्ग गाया. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते हैं कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शर्लिन रैपिंग भी करती है.

Updated on: 25 Aug 2020, 02:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) टीम इंडिया के लिए रैप सॉन्ग गाया. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते हैं कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शर्लिन रैपिंग भी करती है. लेकिन वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए उन्होंने अपना हुनर अपने फैन्स से साझा किया है. हॉट और सेक्सी शर्लिन चोपड़ा भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स को आए दिन अपनी अदाओं से दीवाना बनाती हैं. शर्लिन चोपड़ा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप से लेकर 2011 में हुए वर्ल्ड कप में भारत की जीत का जिक्र किया है.

टीम इंडिया की जर्सी पहनकर शर्लिन ने ये रैप सॉन्ग गया है जिसमें उन्होंने न्यूजीलैंड,ऑस्ट्रेलिया के साथ रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह का जिक्र किया है. आप भी देखिए शर्लिन का ये वीडियो जिसमें वो कहती नजर आ रही हैं ‘हमारा है वर्ल्ड कप क्या’

View this post on Instagram

#hamarahaiworldcup #teamindia rocks! 🤟🔥🔥🔥

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra Video) के इस रैप सॉन्ग को अबतक ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोगों को शर्लिन का ये अंदाज बेहद ही भा रहा है. शर्लिन के रैप के साथ-साथ उनके ड्रेसिंग सेंस की भी तरीफ हो रहे हैं.