logo-image

इंदौर के शेल्टर होम से 10 बांग्लादेशी युवतियां भागीं

इंदौर के शेल्टर होम से 10 बांग्लादेशी युवतियां भागीं

Updated on: 08 Jul 2021, 10:55 PM

इंदौर:

मध्य प्रदेश की व्यावसायिक नगरी इंदौर के शेल्टर होम से सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर 10 बांग्लादेशी युवतियां फरार हो गईं। इन युवतियों को अवैध धंधे के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार बाणगंगा क्षेत्र के गणेश बुजुर्ग आश्रम में पिछले दिनों एक होटल से बरामद की गइर्ं 10 बांग्लादेशी युवतियों को रखा गया था। इनकी सुरक्षा में दो थानों की पुलिस को तैनात किया गया था। इस आश्रम पर 24 घंटे पुलिस का पहरा होता है, मगर बीती रात को यह युवतियां फरार होने में कामयाब हो गईं।

बताया गया है कि इन युवतियों ने साड़ी को रस्सी में बदला और उसके सहारे चढ़कर भाग गईं। वहीं आश्रम से जुड़े लोगों ने किसी व्यक्ति के साथ युवतियों के जाने की बात कही है। पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है।

ज्ञात हो कि अक्टूबर 2020 में महालक्ष्मी नगर के एक होटल में बंधक बनाकर रखी गईं 16 लड़कियों को छुड़ाया गया था। इसमें से 10 युवतियां बांग्लादेश की थीं। इन सभी को बाणगंगा स्थित वृद्धाश्रम शेल्टर होम में रखा गया था।

पुलिस ने इन युवतियों को तब बरामद किया था जब एक बड़े ड्रग्स की सप्लाई करने वाले बड़े रैकेट का खुलासा किया था। बांग्लादेशी युवतियां देह व्यापार से जुड़ी थीं। लड़कियों का उपयोग नशे का कारोबार शहर में फैलाने के लिए किया जा रहा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.