logo-image

कंगाल पाकिस्तान के इस मंत्री ने तो भारत के साथ युद्ध की तारीख भी तय कर दी

उन्होंने भारत को धमकी देते हुए कहा कि पाकिस्तान की सेना के पास हथियार रखने के लिए नहीं बल्कि इस्तेमाल करने के लिए है.

Updated on: 28 Aug 2019, 03:32 PM

नई दिल्ली:

कंगाल पाकिस्तान (Kangaal Pakistan) में खाने के लाले पड़े हुए हैं. इसके बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. किसी ना किसी तरीके से पाकिस्तान के नेता भारत के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं. ताजा मामले में जम्मू-कश्मीर के मामले में दुनियाभर में मिली करारी शिकस्त से पाकिस्तान बौखला गया है. वहां के नेता अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने तो भारत को परमाणु युद्ध की धमकी भी दे डाली है. वहीं उनके मंत्री भी इस मामले में पीछे नहीं हैं वे भी आए दिन ऐसी उटपटांग बयानबाजी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : भस्मासुर है इमरान खान, उनका पिंडदान करवाएंगे, पाकिस्तान पर भड़के गिरिराज सिंह

पाकिस्तान सरकार में मंत्री शेख रशीद ने तो भारत के साथ युद्ध की भविष्यवाणी कर दी है. मंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने तो युद्ध कब होगा यहां तक भी बता दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेख रशीद ने कहा कि वह अक्टूबर-नवंबर में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध होता हुआ देख रहे हैं. उन्होंने भारत को धमकी देते हुए कहा कि पाकिस्तान की सेना के पास हथियार रखने के लिए नहीं बल्कि इस्तेमाल करने के लिए है. उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र के सामने हम कश्मीर के मामले को उठाते रहेंगे. शेख रशीद ने कहा कि वह पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) का दौरा करेंगे.

शेख रशीद वही मंत्री हैं, जिनपर बीते दिनों लंदन में हमला हुआ था और उन पर अंडे फेंके गए थे. भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध की बात करने के बाद रशीद शेख लंदन पहुंचे थे. लोगों ने उन्हें जमकर पीटा और उनपर अंडे फेंके.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पाकिस्‍तान के मंत्री ने ये क्‍या कह दिया!

शेख रशीद ने अभी दो दिन पहले ही कहा था कि अगर भारत की ओर से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) पर हमला किया जाता है, तो ये भारतीय उपमहाद्वीप का बड़ा युद्ध होगा और इससे पूरा नक्शा बदल जाएगा.