logo-image

पार्टी छोड़ेने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने BJP को बताया वन मैन शो, टू मैन आर्मी वाला दल

25 साल बीजेपी में काम करने के बाद आखिरकार शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया. पिछले कुछ सालों से शत्रुघ्न सिन्हा ने बागी तेवर अपना रखे थे.

Updated on: 06 Apr 2019, 06:38 PM

नई दिल्ली:

25 साल बीजेपी में काम करने के बाद आखिरकार शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया. पिछले कुछ सालों से शत्रुघ्न सिन्हा ने बागी तेवर अपना रखे थे. कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने एएनआई को बताया, 'मैंने बीजेपी को एक रात में छोड़ने का निर्णय नहीं लिया. मैं पार्टी में 25 सालों से था. मैंने देखा कि यह (बीजेपी) सरकार एक आदमी शो और दो पुरुष सेना थी, यह निरंकुश हो गया था.

बता दें कि अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को अपने राजनीतिक भविष्य पर संशय खत्म कर दिया. उन्होंने यह कहते हुए कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली कि कांग्रेस उन्हें जनता, समाज और देश की सेवा करने का मौका देगी.

इसे भी पढ़ें: लो पड़ गया इस लोकसभा चुनाव का पहला वोट, जानिए किसने डाला

सिन्हा यहां कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल और रणदीप सिंह सुरजेवाला की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए. उन्होंने पहले ट्वीट किया था कि यह बहुत भारी मन और अपार पीड़ा की बात है कि आखिरकार मैंने छह अप्रैल को बीजेपी के 'संस्थापना दिवस' के मौके पर अपनी पुरानी पार्टी को अलविदा कह दिया और किन कारणों से, यह सबको पता है.'