logo-image

प्रणव मुखर्जी को बेटी की नसीहत, कहा-आपकी मौजूदगी का बेजा फायदा उठाती रहेगी RSS-बीजेपी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के संबोधन से ठीक पहले उनकी बेटी ने उन्हें नसीहत देते भविष्य के घटनाक्रमों के प्रति आगाह किया है।

Updated on: 06 Jun 2018, 11:13 PM

highlights

  • संघ मुख्यालय में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के कार्यक्रम से पहले बेटी ने शर्मिष्ठा ने दी पिता को नसीहत
  • शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्टवीट कर कहा कि भविष्य में संघ और बीजेपी आपकी मौजूदगी का गलत इस्तेमाल करता रहेगा

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के संबोधन से ठीक पहले उनकी बेटी ने उन्हें नसीहत देते भविष्य के घटनाक्रमों के प्रति आगाह किया है।

कांग्रेस के कई नेता प्रणव मुखर्जी से संघ के कार्यक्रम में नहीं जाने की अपील कर चुके हैं, लेकिन वह इन सभी अपीलों को दरकिनार करते हुए नागपुर पहुंच चुके हैं।

हालांकि संघ मुख्यालय में होने वाले उनके भाषण से ठीक पहले उनकी बेटी शर्मिष्ठा ने उनकी मौजूदगी का गलत इस्तेमाल होने को लेकर उन्हें नसीहत दी है।

शर्मिष्ठा ने ट्वीट करते हुए कहा, 'आज के मामले को देखकर आपको अंदाजा लग गया होगा कि बीजेपी किस तरह से गंदा खेल खेलती है। यहां तक की आरएसएस भी इस बात पर भरोसा नहीं करेगा कि आप अपने भाषण में उनके विचारों का समर्थन करेंगे।'

शर्मिष्ठा ने कहा, 'लेकिन भाषण को भुला दिया जाएगा और तस्वीरें हमेशा के लिए बनी रहेंगी, जिसे फर्जी बयान के साथ हमेशा ही फैलाया जाता रहेगा।'

दरअसल सोशल मीडिया पर शर्मिष्ठा के बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) से जुड़ने की अफवाह उड़ने के बाद उन्होंने अपने पिता को टैग करते हुए एक के बाद एक ट्वीट कर अपनी नाराजगी का इजहार किया।

उन्होंने कहा, 'आप नागपुर जाकर बीजेपी और आरएसएस को फर्जी कहानियां गढ़ने और अफवाह फैलाने का पूरा मौका दे रहे हैं, जैसा कि आज हुआ। वह इसे ऐसे प्रचारित कर रहे हैं कि जैसे यह सच हो। यह तो बस शुरुआत है।'

प्रणव मुखर्जी 7 जून को आरएसएस के नागपुर मुख्यालय में संघ शिक्षा वर्ग के तृतीय वर्ष ओटीसी (ऑफिसर्स ट्रेनिंग कैंप) में शामिल हो रहे स्वयंसेवकों को संबोधित करेंगे।

और पढ़ें: राष्ट्रपति भवन में धार्मिक आयोजन पर रोक, नहीं होगी इफ्तार पार्टी