logo-image

जेडीयू पर अब कब्जे की लड़ाई, शरद यादव गुट ने अलग से बुलाई कार्यकारिणी की बैठक

इसकी जानकारी जेडी-यू से निलंबित नेता अली अनवर ने शुक्रवार को दी। उन्होंने कहा कि यदि जरूरत होगी तो वे निर्वाचन आयोग से पार्टी चिन्ह व नाम के लिए संपर्क करेंगे।

Updated on: 18 Aug 2017, 08:09 PM

नई दिल्ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दल (यूनाइटेड) द्वारा शनिवार को पटना में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करने के दौरान शरद यादव गुट भी अलग से कार्यकारिणी की बैठक करेगा।

इसकी जानकारी जेडीयू से निलंबित नेता अली अनवर ने शुक्रवार को दी। उन्होंने कहा कि यदि जरूरत होगी तो वे निर्वाचन आयोग से पार्टी चिन्ह व नाम के लिए संपर्क करेंगे।

अनवर ने संवाददाताओं से कहा, 'इससे पहले हमने 19 अगस्त को पार्टी की बैठक में भाग लेने का फैसला किया था, लेकिन एक-एक कर हम सभी को निलंबित कर दिया गया और उन्होंने शरद जी का अनादर करना जारी रखा। इसलिए हमने अलग बैठक बुलाई है।'

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव की मांग, सीबीआई करे गोरखपुर हादसे की जांच

अनवर ने शरद यादव की अगुवाई वाले गुट को वास्तवितक जनता दल (यूनाइटेड) बताया और कहा कि नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जेडी-यू बीजेपी की जेडीयू है।

जेडीयू से बर्खास्त नेता अरुण श्रीवास्तव ने कहा कि नीतीश कुमार एक तानाशाह बन गए क्योंकि उन्होंने कभी किसी चीज पर किसी दूसरे वरिष्ठ नेता के साथ पार्टी में चर्चा नहीं की। उन्होंने कहा कि उनके गुट को 14 राज्य इकाइयों का समर्थन है।

यह भी पढ़ें: इंफोसिस में बोर्ड बनाम नारायणमूर्ति की जंग, विशाल सिक्का के समर्थन में कंपनी मैनेजमेंट