logo-image
लोकसभा चुनाव

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए शरद पवार ने उनसे दो चीजें मांगी, जानें क्या

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad pawar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi)से एक लाख करोड़ रुपए की आर्थिक मदद की मांग की है.

Updated on: 26 Apr 2020, 04:43 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है. जिसकी वजह से अर्थव्यवस्था गिरती जा रही है. इस बीच एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad pawar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi)से एक लाख करोड़ रुपए की आर्थिक मदद की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने गिरती अर्थव्यस्था को लेकर चिंता जताया. 

शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखकर, 'महाराष्ट्र को एक लाख करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने नेशनल सेविंग्स स्कीम फंड के कर्ज के भुगतान में केंद्र सरकार दो साल की मोहलत देने की भी मांग की.

वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाजेशन (WHO) ने पीएम मोदी की तारीफ की. जिसे लेकर शरद पवार ने कहा कि वो अच्छा काम कर रहे हैं और उनकी प्रशंसा होनी चाहिए.

इस भी पढ़ें:मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, दावा- क्राइम ब्रांच को दी गई जानकारी

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी पीएम मोदी को खत लिखकर अर्थव्यवस्था को ठीक करने के लिए पांच सुझाव दिए थे. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के सामने गंभीर आर्थिक संकट के बारे में लिखा है. उन्होंने MSMEs (सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम) की चिंताओं को दोहराया और निवारण के लिए 5 ठोस विचारों का सुझाव दिया.

इसे भी पढ़ें:इंदौर में कोविड-19 की प्रजाति ज्यादा घातक होने की संभावना, एनआईवी भेजे जाएंगे नमूने

सोनिया गांधी ने MSME सेक्टर के लिए 1 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान करने की मांग की. इसके साथ ही MSME सेक्टर के लिए 1 लाख करोड़ के क्रेडिट गारंटी फंड का निर्माण किये जाने की बात की थी.