logo-image

राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर शरद पवार का मोदी सरकार पर निशाना, कही ये बड़ी बात

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास होने जा रहा है. पीएम मोदी राम मंदिर भूमि पूजन करेंगे. इधर राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर एनसीपी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

Updated on: 19 Jul 2020, 07:11 PM

नई दिल्ली :

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास होने जा रहा है. पीएम मोदी राम मंदिर भूमि पूजन करेंगे. इधर राम मंदिर भूमिपूजन को लेकर एनसीपी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार ने मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधा है. शरद पवार ने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनाने से कोरोना खत्म होगा.

सोलापुर दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा, ' कुछ लोगों को लगता है कि मंदिर बनाने से कोरोना खत्म हो जाएगा. किस बात को महत्व देना चाहिए ये तय करना होगा.'

शरद पवार ने कहा, 'हमें लगता है कि पहले कोरोना खत्म होना चाहिए. लॉकडाउन की वजह से आर्थिक नुकसान हो रहा है, राज्य और केंद्र सरकार ने उस पर ध्यान देना चाहिए.'

इसे भी पढ़ें: अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट चाहता है विश्व हिन्दू परिषद

बता दें कि शनिवार को लखनऊ में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक हुई. बैठक में भूमि पूजन के लिए दो तारीख तय की गई. 3 और 5 अगस्त की तारीख राम जन्म भूमि पूजन के लिए तय किए गए और इसे पीएमओ को भेजा गया. पीएमओ ने 5 अगस्त के तारीख पर मुहर लगा दिया.

और पढ़ें: खुशखबरी ! 5 अगस्त को पीएम मोदी राम मंदिर का करेंगे शिलान्यास, हिंदू समुदाय का इंतजार होगा पूरा

पीएम नरेंद्र मोदी 5 अगस्त को अयोध्या जाएंगे. यहां गर्भ गृह में भूमि पूजन करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएम मोदी यहां 2 घंटे रुकेंगे. पीएम मोदी के अलावा अयोध्या अमित शाह, राजनाथ समेत कई मशहूर हस्तियां जाएंगे.