logo-image

अब शरद पवार का जागा पाकिस्तान प्रेम, बोले मोदी सरकार पाक पर झूठ बोल रही

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि सत्तारूढ़ मोदी सरकार राजनीतिक फायदे के लिए पाकिस्तान को लेकर झूठ फैला रही है. सच तो यह है कि स्थितियां ठीक उलट हैं.

Updated on: 15 Sep 2019, 11:07 AM

highlights

  • एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मोदी सरकार पर पाकिस्तान को लेकर झूठ बोलने का लगाया आरोप.
  • पाकिस्तानी भारतीयों का स्वागत और मेहमाननवाजी सगे रिश्तेदारों जैसी करते हैं.
  • राजनीतिक फायदे के लिए दिए जा रहे पाकिस्तान के खिलाफ बयान.

नई दिल्ली:

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार का पाकिस्तान प्रेम जाग उठा है. उन्होंने कहा है कि सत्तारूढ़ मोदी सरकार राजनीतिक फायदे के लिए पाकिस्तान को लेकर झूठ फैला रही है. सच तो यह है कि स्थितियां ठीक उलट हैं. पाकिस्तानी आवाम न सिर्फ खुश है, बल्कि भारतीयों के साथ सगे रिश्तेदारों जैसा सलूक करती है. इस बात की तस्दीक तो मैं अपनी पाकिस्तान यात्रा के अनुभव के आधार पर ही कर सकता हूं.

यह भी पढ़ेंः 'यू-टर्न' प्रधानमंत्री इमरान खान ने माना भारत से युद्ध में हार सकता है पाकिस्तान

पाकिस्तानी आवाम अच्छी मेहमाननवाज
मुंबई में शनिवार को एक कार्यक्रम में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि मैं पाकिस्तान गया, तो मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया गया. वहां मेरी अभूतपूर्व मेहमाननवाजी की गई. आम पाकिस्तानी भले ही भारत आकर अपने रिश्तेदारों से नहीं मिल सकते हैं, लेकिन वे पाकिस्तान आने वाले भारतीयों से रिश्तेदारों जैसा ही बर्ताव करते हैं. उनके दिल-ओ-दिमाग में भारतीयों के लिए कोई बैर-भाव नहीं है.

यह भी पढ़ेंः करतारपुर कॉरिडोर को लेकर भारत पाकिस्तान के बीच खींचतान जारी, जानें Latest Update

राजनीतिक फायदे के लिए फैलाया जा रहा झूठ
शरद पवार ने कहा कि यहां कहा जाता है कि पाकिस्तानी लोगों के साथ अमानवीय व्यवहार हो रहा है. उनके साथ अन्याय हो रहा है औऱ वे पाकिस्तान में कतई खुश नहीं हैं. ऐसे बयान वहां की सच्चाई समझे-जाने बगैर राजनीतिक फायदे के लिए ही दिए जा रहे हैं. सच तो यह है यहां सत्तारूढ़ दल अपने राजनीतिक नफा-नुकसान के तहत ही पाकिस्तान के बारे में गलतबयानी कर रहा है. हकीकत में पाकिस्तानी आवाम बहुत खुश है.