logo-image

स्वतंत्रता दिवस पर शाल्मली ने लॉन्च की मर्चेंडाइज लाइन

स्वतंत्रता दिवस पर शाल्मली ने लॉन्च की मर्चेंडाइज लाइन

Updated on: 15 Aug 2021, 01:00 PM

मुंबई:

गायक, गीतकार और संगीतकार शाल्मली ने बॉलीवुड में परशान (इश्कजादे), दारू देसी (कॉकटेल), बलम पिचकारी (ये जवानी है दीवानी) जैसे हिट गाने दिए हैं।

इस साल शाल्मली ने स्वतंत्रता दिवस विविधता और स्वीकृति की अवधारणा के इर्द-गिर्द घूमती अपनी मर्चेंडाइज लाइन लॉन्च करके मनाया।

मर्चेंडाइज लॉन्च के बारे में बात करते हुए, शाल्मली ने कहा, मैं हमेशा अपने संगीत को नोट्स और शब्दों से परे मूर्त वस्तुओं में ले जाना चाहती थी। इसलिए मैं अपने संगीत व्यक्तित्व को अपने व्यापार के साथ जोड़ना चाहती हूं।

उन्होंने आगे कहा, पहला पीस जो मैं 15 अगस्त को रिलीज कर रही हूं वह एक टी-शर्ट है जो विविधता का जश्न मनाती है और उसे कायम रखती है। हम प्रवृत्तियों से इतने अधिक घिरे हुए हैं और प्रभावित हैं कि हम या तो एक सेट होने की कोशिश कर रहे हैं या एक का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहे हैं। हमें एक एहसास होना चाहिए कि हम सभी अद्वितीय हैं और किसी और की तरह दिखने या काम करने की जरूरत नहीं है।

31 वर्षीय शाल्मली एक बहुभाषी कलाकार हैं, जिन्होंने मराठी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी और हिंदी में गाने गाए है।

मैंने महसूस किया है कि जब तक मैंने अपने दिल और जुनून और विविधता का पालन करते हुए अपना अंग्रेजी एल्बम जारी नहीं किया था, तब तक मैं एक जोन में फंस गई थी। पूर्णता और उत्साह की भावना जो मैंने महसूस की वह अद्वितीय थी। मैं चाहती हूं कि अधिक लोग उस भावना को महसूस करें। मुझे आशा है कि आईबैकडायवर्सिटी टी-शर्ट लोगों को अनुस्मारक और प्रोत्साहित करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.