logo-image

आर्यन को शीशे की दीवार से देखते ही भावुक हुए शाहरुख, दोनों में ये हुई बातचीत

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh khan) आर्थर रोड जेल पहुंचकर बेटे आर्यन खान (Aryan khan) से मुलाकात कर काफी भावुक हो गए. पिता और बेटे के बीच मुलाकात के दौरान बेटे आर्यन भी भावुक नजर आए.

Updated on: 21 Oct 2021, 12:32 PM

highlights

  • मुलाकात के दौरान बेटे आर्यन भी शाहरुख से मिलकर भावुक हुए
  • शीशे के दोनों तरफ एक-दूसरे के हाथ पर हाथ रखकर किया बातचीत
  • शाहरुख ने आर्यन को खाने देने को लेकर जेल अधिकारी से पूछताछ की

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh khan) आर्थर रोड जेल पहुंचकर बेटे आर्यन खान (Aryan khan) से मुलाकात कर काफी भावुक हो गए. पिता और बेटे के बीच मुलाकात के दौरान बेटे आर्यन भी भावुक नजर आए. इस दौरान दोनों के बीच करीब 15 से 20 मिनट बातचीत हुई. बातचीत के दौरान दोनों के बीच एक ग्लास फेंसिंग भी थी. दोनों के बीच इंटरकॉम के जरिये बातचीत हुई. दोनों ही शीशे के दोनों तरफ से एक दूसरे के हाथ पर हाथ रखे हुए बातचीत करते नजर आए. 
इस बीच बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को कहा कि वह बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर मंगलवार 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को सुनवाई होगी. 
यह भी पढ़ें  : जमानत के लायक नहीं आर्यन खान...कोर्ट के आदेश की कॉपी में लिखीं ये बातें

बातचीत के दौरान शाहरुख ने आर्यन से जब भावुक होकर खाने को लेकर पूछा तो आर्यन ने सिर हिलाते हुए नहीं कहा. इसके बाद शाहरुख ने जेल के अधिकारी से पूछा कि क्या हम कुछ उसे खाने को दे सकते हैं. इस पर जेल अधिकारी ने कहा कि अदालत के आदेश के बिना इसकी अनुमति नहीं है. आर्यन खान की शाहरुख खान से मुलाकात जेल में बने कैबिनेट में हुई. जहां पर शीशे की एक दीवार के बीच एक तरफ आर्यन खान थे और दूसरी तरफ शाहरुख खान. दोनों के बीच इंटरकॉम के जरिये 10 मिनट तक बात हुई.

आर्यन पर 26 अक्तूबर को होगी सुनवाई
बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को कहा कि वह बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका पर मंगलवार 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को सुनवाई होगी. आर्यन को कुछ अन्य लोगों के साथ तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था, जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था. एनसीबी ने चरस सहित ड्रग्स जब्त करने का दावा किया था. इस मामले में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अधिवक्ता सतीश मानेशिंदे ने आज सुबह न्यायमूर्ति नितिन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल-न्यायाधीश पीठ के समक्ष मामले का उल्लेख किया. अदालत ने कहा कि सह-आरोपी मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी और एनसीबी सोमवार को आर्यन खान की याचिका पर जवाब दाखिल कर सकती है.